ये हैं बॉलीवुड के वो स्टार किड, जिन्होनें अपने दम पर बनाई है पहचान

By: | Last Updated: Wednesday, 2 September 2015 5:30 PM
Bollywood star kids

नई दिल्ली: बॉलीवुड सितारों की नई पीढ़ी अब हमारे सामने हैं. बॉलीवुड सितारों के बेटे-बेटियां भी फिल्मों में अपनी किस्मत आजमाते आये है. इनमें से कुछ अपनी चमक बिखेर कर गुमनामी के अंधेरे में चले जाते हैं. वहीं कुछ ऐसे हैं जो हमेशा के लिए बड़े पर्दे पर छा जाते हैं. 

 

ऋतिक रोशन, शाहिद कपूर, करीना कपूर, सोनाक्षी सिन्हा जैसे कुछ सितारें जो भले ही फिल्मी बैकग्राउंड से आये हैं लेकिन इन सितारों ने अपने दमखम से ही बॉलीवुड में नाम कमाया है.

 

सलमान ने हाल ही में ऐसे ही दो स्टार किड को बॉलीवुड में छा जाने का मौका दिया हैं. अभिनेता आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली और सुनील शेट्टी की बेटी आतिया शेट्टी को सलमान हीरो फिल्म से लांच कर रहे हैं.

 

आइये जानते हैं कुछ ऐसे ही स्टार किड्स के बारे में जो अपने दम पर ही बॉलीवुड में मुकाम बनाने की कोशिश में लगे हैं-

आलिया भट्ट: 22 साल की ये क्युट एक्ट्रेस आज इंडस्ट्री की मोस्ट डिमांडिंग एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं. मशहूर फिल्म मेकर महेश भट्ट की छोटी बेटी आलिया ने स्टूडेंट ऑफ इयर से फिल्मी करियर की शुरुआत की थी.

हाई वे, टू-स्टेट्स जैसी हिट फिल्मों में काम कर चुकी ये अभिनेत्री अपनी पहले ही फिल्म के लिए बेस्ट डेब्यू का फिल्मफेयर अवार्ड भी जीत चुकी हैं. आलिया शाहिद कपूर के साथ शानदार और उड़ता पंजाब जैसी फिल्मों में दिखाई देंगी.

 

वरुण धवन: बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक डेविड धवन के बेटे वरुण अच्छे अभिनेता होने के साथ-साथ बेहतरीन डांसर भी हैं. करण जौहर की फिल्म स्टुडेंट ऑफ इयर से अभिनय की शुरुआत करने वाले वरुण माय नेम इज खान फिल्म के असिसटेंट डायरेक्टर भी रह चुके हैं.

 

अपनी पहली ही फिल्म के लिए इन्हें भी बेस्ट डेब्यू का फिल्मफेयर अवार्ड मिल चुका हैं. मैं तेरा हीरो, एबीसीडी, बदलापुर जैसी बेहतरीन फिल्मों में अपना दम दिखा चुके वरुण बॉलीवुड के बड़े सितारें बनने को बेकरार हैं. 28 वर्षीय ये अभिनेता दिलवाले में शाहरुख खान के साथ दिखाई देंगे.

 

अर्जुन कपूर: अर्जुन कपूर बॉलीवुड के मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर के बेटे हैं. 30 वर्षीय ये अभिनेता लंबे समय तक फिल्मों के असिसटेंट डायरेक्टर की भूमिका निभाई, 2012 में आई इश्कजादें फिल्म से उन्होनें अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की.

 

गुंडे फिल्म में इनकी और रनवीर सिंह की जोड़ी को काफी सराहा गया. औरंगजेब, टू-स्टेट्स, फाइंडिग फैनी जैसी फिल्मों में अपनी प्रतिभा दिखा चुके इस सितारें को बॉलीवुड का अपकमिंग बड़ा सितारा माना जा सकता है.

 

श्रद्धा कपूर: आशिकी-2 जैसी लवस्टोरी से प्रसिद्धी पा चुकी ये अभिनेत्री पहली बार 2010 में तीन पत्ती में नजर आई थी, लीड हीरोइन के तौर पर इनकी पहली फिल्म लव का द इंड थी.

 

श्रद्धा ने आशिकी के आरोही किरदार से लोगों के दिल में जगह बना ली. एक विलेन हैदर जैसी फिल्मों में काम कर चुकी श्रद्धा कपूर मशहूर अभिनेता शक्ति कपूर की बेटी हैं.

 

टाइगर श्राफ: 25 वर्षीय ये अभिनेता बॉलीवुड के दिग्गज जैकी श्रॉफ के बेटे हैं. टाइगर की ने साजिद नाडियाडवाला की फिल्म हीरोपंती से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

 

पहली ही फिल्म में टाइगर ने एक्टिंग के साथ-साथ अपनी बेहतरीन डांसिग से लोगों का दिल जीत लिया. टाइगर 2016 में आने वाली फिल्म बागी में दिखेंगे.

 

ये स्टार किड्स आगे आने वाले समय के सुपरस्टार हो सकते हैं. इनके अलावा भी कई ऐसे स्टार किड्स हैं जो बॉलीवुड में एंट्री करने के लिए तैयार हैं.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Bollywood star kids
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017