मुन्नाभाई की वापसी का इंतजार कर रहा है बॉलीवुड

By: | Last Updated: Monday, 18 January 2016 11:42 AM
Bollywood waits for Munna Bhai’s return

मुंबई: जेल से अभिनेता संजय दत्त की रिहाई में करीब एक महीने का ही समय बचा है और अभी से ही बॉलीवुड कुछ फिल्मों की पटकथाओं के साथ तैयार है. ऐसी उम्मीद भी है कि संजय दत्त मशहूर फिल्म ‘‘मुन्नाभाई’’ सीरीज की तीसरी फिल्म में भी काम करेंगे.

संजय दत्त का जीवन बहुत ही उतार-चढ़ाव से भरा रहा है. वे मादक पदार्थ और शराब की लत से गुजर चुके हैं और 1993 बम विस्फोट के दौरान अवैध तरीके से एके-56 राइफल रखने के मामले में उन्हें जेल की सजा हुई.

विवादों में रहने वाले संजय दत्त 25 फरवरी को पुणे के यरवदा जेल से रिहा हो जाएंगे.

ऐसी अटकलबाजी है कि 56 वर्षीय संजय दत्त जेल से रिहा होने के बाद राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘‘मुन्नाभाई’’ के तीसरे संस्करण पर काम करना शुरू कर देंगे. विधु विनोद चोपड़ा और संजय गुप्ता जैसे कुछ फिल्मकार भी कुछ फिल्मों में संजय दत्त के साथ काम करेंगे.

इस फिल्म के अलावा, वह अपने होम प्रोडक्शन की फिल्म ‘‘हसमुख पिघल गया’’ को रिलीज करेंगे और अपने जीवन पर आधारित फिल्म का सह-निर्माण करेंगे.

हालांकि अभी तक ऐसी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है कि इन सब चीजों पर कब से काम शुरू किया जाएगा. जब संजय दत्त की बहन प्रिया से यह पूछा गया कि जेल से रिहा होने के बाद संजय की क्या योजनाएं हैं तो उन्होंने पीटीआई..भाषा से कहा, ‘‘वह अगले महीने जेल से बाहर आ जाएंगे लेकिन जहां तक उनके पेशेवर जीवन का सवाल है तो मुझे इसके बारे में जानकारी नहीं है. वह कौन सी फिल्म करेंगे या नहीं करेंगे इसके बारे में उनकी पत्नी मान्यता जानकारी रखती हैं.’’ मान्यता ने फोन कॉल और संदेशों का कोई जवाब नहीं दिया.

सूत्रों ने कहा, ‘‘जब संजय सर वापस लौट आएंगे तब काम शुरू किया जाएगा और अन्य चीजों पर निर्णय लिया जाएगा. अभी सिर्फ ‘‘हसमुख पिघल गया’’ ही तैयार है. हम उनके वापस लौटने का इंतजार कर रहे हैं.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Bollywood waits for Munna Bhai’s return
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: sanjay dutt
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017