सुपरस्टार्स हैं तो नखरे दिखाएंगे ही: निखिल आडवाणी

By: | Last Updated: Friday, 17 July 2015 9:04 AM

मुंबई: सलमान खान के साथ फिल्म लेकर आ रहे निर्देशक निखिल आडवाणी का कहना है कि फिल्म में सुपरस्टार की मौजूदगी से निर्देशक पर दबाव हमेशा ही रहता है. निखिल आडवाणी अगली फिल्म ‘हीरो’ लेकर आ रहे हैं, जिसमें सह निर्माता सलमान खान हैं.

 

पीटीआई से बातचीत में निखिल ने कहा कि सलमान अच्छा कर रहे हैं, और उनकी फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ भी अच्छा करेगी. सलमान के साथ दोबारा फिल्म करने के सवाल पर निखिल ने कहा कि वो सलमान के साथ फिल्म को लेकर वो खासा उत्साहित नहीं है. क्योंकि सलमान अब अपनी फिल्म से कमाई का आंकड़ा 500 करोड़ तक पहुंचाना चाहते हैं, और वो इतना दवाब नहीं सह सकते.

 

निखिल ने कहा,‘‘ मैंने अपनी प्रॉड्क्शन कंपनी की शुरूआत ‘डी-डे’ से की थी और और मैं ‘हीरो’ ‘कट्टी बट्टी और ‘एयरलिफ्ट’ का सह निर्माता हूं, मैं अच्छी और आसान फिल्में बनाना चाहता हूं.’ स्टार्स के नखरे से जुड़े सवाल पूछने पर निखिल ने कहा कि “ फिल्म में सुपरस्टार की मौजूदगी से निदेशक पर अक्सर दबाव रहता है, वो नखरे दिखाते हैं, और हम उनके नखरे सहते हैं. अगर उनमें नखरे नहीं होंगे तो कोई उनकी फिल्में नहीं देखने जाएगा. ये बॉलीवुड के खेल का हिस्सा है”

 

निखिल आडवाणी ने एसएस राजमौली की फिल्म ‘बाहुबली’ की भी काफी तारीफ की.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: bollywood_director_nikhil_advani_says_superstars_always_make
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017