'क्वीन' ने मेरी दुनिया बदल दी, लेकिन यह टैग मजाकिया है: कंगना

By: | Last Updated: Tuesday, 1 September 2015 4:27 AM
Bollywood’s ‘Queen’ tag is quite funny: Kangana Ranaut

नई दिल्ली: हिंदी फिल्मों की नई स्टार अभिनेत्री कंगना रनौत को स्वयं के लिए बॉलीवुड की ‘क्वीन’ का तमगा काफी मजाकिया लगता है. फिल्म ‘क्वीन’ में निभाए रानी के दमदार किरदार के लिए उन्हें राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किए जाने के बाद से ही बॉलीवुड की ‘क्वीन’ कहा जाने लगा.

 

कगना ने बातचीत के दौरान मजाकिया तौर पर कहा, “बॉलीवुड की ‘क्वीन’ का तमगा काफी मजाकिया है और अब मैं रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभा रही हूं तो इसके बाद लोग मेरी कब्र पर लिखेंगे ‘रानी लक्ष्मीबाई यहां मरी थीं’.”

 

दिग्गज कलाकारा को फिल्म जगत में ‘गैंगस्टर- अ लव स्टोरी’, ‘फैशन’ और ‘तनु वेड्स मनु’ में निभाए उनके दमदार महिला-केंद्रित किरदारों के लिए जाना जाता है.

 

उन्होंने कहा, “अगर मुझ पर बॉयोपिक बनेगी तो वह फिल्म ‘क्वीन’ से पहले और बाद के दो भागों में विभाजित होगी. पहले भाग में मेरी दुनिया अलग थी और फिल्म ‘क्वीन’ के बाद मेरी दुनिया रंगों से भर गई. मुझे अधिक प्रस्ताव आने लगे और मुझे लगता है कि मैं काबिल हूं, वैसे यह तो मुझे पहले भी लगता था लेकिन मुझे इतने प्रस्ताव पहले नहीं आए.”

 

एक बार फिर कंगना आगामी फिल्म में रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभाकर बॉलीवुड से अपना लोहा मनवाने को तैयार हैं.

 

‘रानी लक्ष्मीबाई’ के अलावा कंगना के पास हंसल मेहता की ‘सिमरन’ और विशाल भारद्वाज की ‘रंगून’ भी है और अभी उनकी फिल्म ‘कट्टी बट्टी’ प्रदर्शित होने जा रही है.

 

इन फिल्मों के अलावा कंगना के पास एक और फिल्म है जिसे वह एक म्यूजिकल स्टोरी बता रही हैं. लेकिन उनका कहना है कि वह सब-कुछ फाइनल होने के बाद ही इसकी घोषणा करेंगी.

 

इस बीच वह 18 सितंबर को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने जा रही निर्देशक निखिल आडवाणी की फिल्म ‘कट्टी-बट्टी’ में अभिनेता इमरान खान के साथ मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Bollywood’s ‘Queen’ tag is quite funny: Kangana Ranaut
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Kangana Ranaut queen
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017