बॉक्स ऑफिस पर नहीं थम रहा 'फुकरों' का जलवा, कमाई जान कहेंगे 'OMG'/ box office collection of fukrey returnes crosses the mark of 35 crore

बॉक्स ऑफिस पर नहीं थम रहा 'फुकरों' का जलवा, चार दिनों में कर ली है धमाकेदार कमाई

शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म 'फुकरे रिटर्न्स' की कमाई थमने का नाम नहीं ले रही है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड ऑपनिंग करते हुए सभी को चौंका दिया था.

By: | Updated: 12 Dec 2017 02:55 PM
fukrey returns box office collection day 4

नई दिल्ली: शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म 'फुकरे रिटर्न्स' की कमाई थमने का नाम नहीं ले रही है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड ऑपनिंग करते हुए सभी को चौंका दिया था. फिल्म ने सोमवार को 5.10 करोड़ रूपए की कमाई करते हुए अभी तक 37.30 करोड़ रुपए अपने नाम कर लिए हैं.


इस फिल्म ने पहले दिन धमाकेदार ओपनिंग करते हुए 8.10 करोड़ की कमाई कर ली थी. फिल्म को रेटिंग और रिव्यू भी बढ़िया मिले थे जिसका असर फिल्म की दूसरे दिन की कमाई पर पड़ता नजर आया है.


फिल्म ने शनिवार यानि दूसरे दिन 11.30 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. इसके साथ ही फिल्म ने महज दो दिनों में 19.40 करोड़ रुपए कमा लिए है. इसके बाद पहले वीकेंड यानि रविवार को फिल्म ने सबसे ज्यादा 12.80 करोड़ रूपए कमा लिए थे.


 


कमाई के इन आंकड़ो को देकते हुए फिल्म मेकर्स और ट्रेड ऐनेलिस्ट को उम्मीद है कि ये फिल्म एक हफ्ते में 50 करोड़ रुपए कमा लेगी. फिल्म की रिलीज से पहले माना जा रहा था कि फिल्म रिलीज के पहले दिन ज्यादा से ज्यादा चार करोड़ रुपए कमा लेगी लेकिन फिल्म ने तो दोगुने से भी ज्यादा कमाई करते हुए मार्केट विशेषज्ञों को भी हैरान कर दिया था.


इसके बाद ये फिल्म की कमाई को देखते हुए सभी को इस फिल्म से उम्मीदें काफी बढ़ गई हैं. फिल्म के बजट के हिसाब से इतनी कमाई किसी बलॉकबस्टर से परे नहीं है. इसके साथ ही ये फिल्म सबसे धमाकेदार ओपनिंग करने वाली फिल्मों की लिस्ट में भी शुमार हो गई है. छोटे बजट में बनी ये फिल्म अब कमाई करने वाली बड़ी फिल्मों जैसे हाउसफुल, धमाल, गोलमाल और जुड़वा जैसी फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई है.


इस फिल्म में ऋचा चड्ढा, पुलकित सम्राट, अली फज़ल, मनजोत सिंह, पंकज त्रिपाठी और मकरंद देशपांडे मुख्य भूमिका में हैं. इसे मृगदीप सिंह लांबा ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म को एबीपी न्यूज़ ने पांच में से तीन स्टार दिया है. एबीपी न्यूज़ ने अपने रिव्यू में लिखा है, ''ये फिल्म फनी है, साफ सुथरी है और इंटरटेनिंग है जिसे आप परिवार के साथ देख सकते हैं.''

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: fukrey returns box office collection day 4
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story पाकिस्तान में चला जरीन का जादू, फिल्म ‘1921’ ने महज़ 4 दिनों में की बंपर कमाई