Box Office: पांचवें दिन भी जारी रहा 'तमाशा' की कमाई का सिलसिला

By: | Last Updated: Wednesday, 2 December 2015 9:13 AM

नई दिल्ली: इम्तियाज अली की फिल्म ‘तमाशा’ 27 नवंबर को रिलीज हो चुकी है. रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण स्टारर इस फिल्म को काफी मिलीजुली प्रतिक्रिया मिल रही है. लेकिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने धीरे धीरे अपनी पकड़ बना ली है.

 

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 4 दिनों में 43.3 करोड़ का कारोबार करने के बाद फिल्म ने पांचवे दिन भी अच्छा कारोबार किया है.

 

ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श के मुताबिक ‘तमाशा’ ने पांचवे दिन यानी मंगलवार को घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 4.07 करोड़ रूपए की कमाई की है. जिससे फिल्म की कुल कमाई 47.07 करोड़ रूपए हो चुकी है. 

 

आपको बता दें कि ओपनिंग वीकेंड में कमाई के लिहाज से तमाशा रणबीर कपूर के कैरियर की तीसरी बड़ी फिल्म बन गई है.

 

पहले दिन अपेक्षित कमाई ना कर पाने के बावजूद ऐसी उम्मीद जतायी गई थी कि फिल्म की कमाई में शनिवार और रविवार को उछाल आएगा. ऐसा हुआ भी, पहले दिन 10.87 करोड़ रूपए कमाने के बाद दूसरे दिन फिल्म ने रफ्तार पकड़ते हुए 13.17 करोड़ का कारोबार किया.

तीसरे दिन फिल्म ने थोड़ी और रफ्तार पकड़ते हुए 14.12 करोड़ रूपए कमाए जिससे घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कमाई का आंकड़ा अब तक 38.23 करोड़ रूपए पहुंचा.

 

हलांकि इसके बाद भी तमाशा रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की पिछली फिल्म ”ये जवानी है दिवानी” का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पायी. ”ये जवानी है दिवानी” ने बॉक्स ऑफिस पहले वीकेंड में 62.11 करोंड़ की कमाई की थी.

 

यहां यह भी बता दें कि रणबीर कपूर की पिछली फिल्म बॉम्बे वेलवेट जो कि फ्लॉप हो गई थी ने पहले दिन 5 करोड़ की कमाई की थी. इसके अलावा रॉय ने पहले दिन 10.40 करोड़ की कमाई की थी.

 

एबीपी न्यूज़ के समीक्षक यासिर उस्मान के मुताबिक ये फिल्म ‘तमाशा’ दो बातें कहने की कोशिश करती है. पहली कि दुनिया में जगह कोई भी हो, कहानियां, किरदार और उनके हालात तक़रीबन एक जैसे ही होते हैं. चाहे रामायण हो, रोमियो-जूलियट, लैला मजनूं, या फिर निर्देशक इम्तियाज़ अली की फिल्में, कहानियां, कैरेक्टर और सीन दोहराए जाते हैं.

मूवी रिव्यू: देखने से पहले जानें कैसी फिल्म है ‘तमाशा’ 

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Box Office: collections of Tamasha
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017