Box Office: थम नहीं रहा प्रेम रतन धन पायो की कमाई का सिलसिला , जानें कलेक्शन

By: | Last Updated: Monday, 23 November 2015 9:23 AM
Box Office: PRDP terrofic collection in second weekend

नई दिल्ली: सलमान खान की फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ ने दूसरे वीकेंड में भी जबरदस्त कमाई का सिलसिला जारी रखा है. शानदार कमाई के साथ फिल्म नित नए रिकॉर्ड बना रही है.

 

‘प्रेम रतन धन पायो’ ने दूसरे रविवार को भी इतनी कमाई की है जितनी कमाई कई फिल्में अपने पहले दिन भी नहीं कर पाती. फिल्म ने रविवार को 8.20 करोड़ रूपए का कारोबार किया है. जिसके साथ फिल्म के हिन्दी वर्जन की कुल कमाई 193.22 करोड़ पहुंच चुकी है.

 

फिल्म ने दूसरे शुक्रवार को 5.50 करोड़ रूपए और शनिवार को 6.70 करोड़ रूपए की कमाई की थी. रविवार को 8.20 करोड़ की कमाई के साथ फिल्म भारत में 193.22 करोड़ रूपए कमा चुकी है. उम्मीद है जल्द ही फिल्म 200 करोड़ के आंकड़े को पार कर जाएगी.

 

गौरतलब है कि फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ ने फर्स्ट वीकेंड की कमाई के मामले में नया रिकॉर्ड बनाया है. आपको बात दें कि बॉलीवुड के किंग खान की फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ ने फर्स्ट वीकेंड पर करीब 108 करोड़ का कारोबार किया था जबकि सलमान की फिल्म ने फर्स्ट वीकेंड पर 129 करोड़ की कमाई के साथ शाहरुख के इस रिकॉर्ड को ध्वस्त कर दिया.

 

इस फिल्म में सुपरस्टार सलमान खान और निर्देशक सूरज बड़जात्या ने 16 साल बाद साथ काम किया है. फिल्म दिवाली के एक दिन बाद 12 नवंबर को प्रदर्शित हुई थी. फिल्म में सोनम कपूर, अनुपम खेर, स्वरा भास्कर, अरमान कोहली और नील नितिन मुकेश के अतिरिक्त अन्य सितारों ने अपने अभिनय के जलवे बिखेरे हैं.

उल्लेखनीय है कि प्रमोशन और विज्ञापन में 20 करोड़ रुपये खर्च के साथ फिल्म का बजट कुल 60 करोड़ रुपये था. फिल्म को देश में 4,500 स्क्रीनों पर और विदेशों में लगभग 1,100 स्क्रीन पर रिलीज किया गया.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Box Office: PRDP terrofic collection in second weekend
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017