Box Office: तीसरे दिन थिएटर में ‘टाइगर’ की ज़ोरदार दहाड़, कमाई 100 करोड़ के पार | Box Office: Salman khan’s ‘Tiger zinda hai’ first weekend box office collection

Box Office: तीसरे दिन थिएटर में ‘टाइगर’ की ज़ोरदार दहाड़, कमाई 100 करोड़ के पार

तीसरे दिन रविवार को सलमान खान की फिल्म ने रिकॉर्ड 45.53 करोड़ रुपए का कारोबार किया है. आपको बता दें कि फिल्म ने पहले दिन 34.10 करोड़, और दूसरे दिन 35.30 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था.

By: | Updated: 25 Dec 2017 05:43 PM
Box Office: Salman khan’s ‘Tiger zinda hai’ first weekend box office collection

नई दिल्ली: सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ का तीसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है. फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है कि तीसरे दिन सिनेमाघरों में टाइगर ने ऐसी दहाड़ लगाई है कि अपने पिछले सारे रिकॉर्ड को चकनाचूर करके रख दिया है.


अली अब्बास के ज़फर निर्देशन में बनी इस फिल्म ने तीसरे दिन रविवार को रिकॉर्ड 45.53 करोड़ रुपए का कारोबार किया है. आपको बता दें कि फिल्म ने पहले दिन 34.10 करोड़, और दूसरे दिन 35.30 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था. इस तरह फिल्म की पहले वीकेंड की कमाई 114.93 करोड़ के जादुई आंकड़े को छूने में कामयाब रही है.


 


इस फिल्म को देश भर में 4600 और विदेशों में 1100 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. रविवार के धमाके के बाद अब माना जा रहा है कि ‘टाइगर जिंदा है’ आज क्रिसमस के दिन बॉक्स ऑफिस पर और भी बड़ा कमाल दिखा सकती है.


‘टाइगर जिंदा है’ साल 2012 में रिलीज हुई 'एक था टाइगर' का सीक्वल है. इस फिल्म में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ, अंगद बेदी, परेश रावल, अनुप्रिया, कुमुद मिश्रा, सुदीप संजीव मुख्य भूमिका में हैं. 'एक था टाइगर' का डायरेक्शन कबीर खान ने किया था, वहीं 'टाइगर जिंदा है' के निर्देशन की कमान सलमान की सुपरहिट फिल्म 'सुल्तान' के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने संभाली है. इसे यशराज फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है.


यहां देखें फिल्म का ट्रेलर... 


फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Box Office: Salman khan’s ‘Tiger zinda hai’ first weekend box office collection
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story राजस्थान, MP, और गुजरात के बाद हरियाणा सरकार ने भी ‘पद्मावत’ पर लगाया बैन