Box Office: जल्द ही 100 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी 'सिंह इज ब्लिंग'

By: | Last Updated: Thursday, 8 October 2015 11:13 AM
Box office: ‘Singh Is Bling’ collection

नई दिल्ली: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और एमी जैक्सन की फिल्म ‘सिंह इज ब्लिंग’ की शानदार कमाई जारी है. फिल्म ने 7 अक्टूबर तक बॉक्स ऑफिस पर कुल 73.4 करोड़ की कमाई कर ली है. वहीं फिल्म ने वर्ल्डवाइड 89.9 का कारोबार कर लिया है. विदेशों में 4 अक्टूबर तक ‘सिंह इज ब्लिंग’ ने 16.5 करोड़ की कमाई कर ली है.

 

लीडिंग वेबसाइट बॉलीवुड हंगामा डॉट कॉम में कमाई का यह आंकड़ा छपा है. जिस तरह से अक्षय की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है उससे लग रहा है कि आज ही यह वर्ल्डवाइड 100 करोड़ के जादुई आंकड़े को पार कर जाएगी.

 

आपको बता दें कि प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी फिल्म सिंह इज ब्लिंग ने चौथे दिन 7 करोड़ 1 लाख रुपये की कमाई की थी. अक्षय कुमार की इस फिल्म ने पहले दिन 20.67 करोड़ , दूसरे दिन 14.50 करोड़ और तीसरे दिन 19.27करोड़ और चौथे दिन 7 करोड़ की कमाई की है.

 

आपको यह भी बता दें कि ओपेनिंग वीकेंड यानि शुरुआती तीन दिनों में 54 करोड़ की कमाई के साथ इस फिल्म ने एक रिकॉर्ड भी कायम कर लिया है. यह फिल्म ओपेनिंग वीकेंड में इतनी कमाई करने वाली 2015 की दूसरी फिल्म बन गई है. इससे पहले दूसरे नंबर का रिकॉर्ड अक्षय कुमार की ही फिल्म ‘ब्रदर्स’ के पास था जिसने 52 करोड़ की कमाई की थी. पहले नंबर का रिकॉर्ड सलमान खान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ के पास है जिसने पहले वीकेंड में 102 करोड़ की कमाई की थी.

 

मूवी रिव्यू: बोझिल कॉमेडी और खराब एक्शन वाली बोरिंग फिल्म है ‘सिंह इज ब्लिंग’

अक्षय कुमार के लिए ये साल अब तक शानदार रहा है.  2015  में रिलीज़ हुई उनकी तीन फिल्मे ‘बेबी’, ‘गब्बर’ और ‘ब्रदर्स’ ने बॉक्स ऑफिस पर बड़ी कामयाबी हासिल की है.

 

यहां देखें इस फिल्म का गाना-