Box Office : 'बाहुबली 2' की रिकॉर्डतोड़ कमाई का सिलसिला जारी, 1,500 करोड़ के करीब

By: | Last Updated: Wednesday, 17 May 2017 10:43 PM
Box Office : 'बाहुबली 2' की रिकॉर्डतोड़ कमाई का सिलसिला जारी, 1,500 करोड़ के करीब

बाहुबली

नई दिल्ली : ‘बाहुबली 2’ की ‘सुनामी’ में बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड्स ध्वस्त हो गए हैं. हिंदी समेत दूसरे भारतीय भाषाओं में भी फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. वर्ल्डवाइड कमाई के मामले में एस.एस. राजामौली की इस फिल्म ने 1,400 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. ट्रेड ट्रैकर रमेश बाला के मुताबिक ‘बाहुबली-2 : द कॉनक्लूजन’ की वर्ल्डवाइड कमाई  1,450 करोड़ रुपये हो गई है.

रमेश बाला ने ट्वीट कर बताया कि फिल्म की नेट कमाई 925 करोड़ है जबकि ग्रोस कमाई 1189 करोड़ रुपये है. फिल्म ने ओवरसीज 261 करोड़ (ग्रोस) रुपये की कमाई की है. इस तरह से फिल्म की कुल कमाई 1,450 करोड़ रुपये हो गई है. फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि जल्द ही ‘बाहुबली 2’ 1500 करोड़ के जादुई आंकड़े को पार कर जाएगी.


वर्ल्डवाइड करीब 9000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है ‘बाहुबली 2’

गौरतलब है कि ये फिल्म वर्ल्डवाइड करीब 9000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है और ये फिल्म मूल रूप से तेलुगू में बनी है और हिंदी सहित 6 भाषाओं में रिलीज हुई है.

‘बाहुबली 2’ के इन डायलॉग्स पर सिनेमाहॉल में बज रही है खूब तालियां
जानें- किसी एक्टर ने ‘बाहुबली’ को हिंदी में दी है अपनी दमदार आवाज

इस फिल्म में प्रभास, राणा दग्गुबत्ती, अनुष्का शेट्टी, राम्या कृष्णन,  नासिर और सत्यराज मुख्य भूमिका में हैं. ये फिल्म बहुत ही भव्य है और इसकी कहानी बहुत ही रफ्तार के साथ आगे बढ़ती है. समीक्षकों ने इस फिल्म को रेटिंग तो अच्छी दी है और दर्शक भी इसे खूब सराह रहे हैं.

First Published:

Related Stories

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017