18 साल तक किसी को नहीं थी मुझमें दिलचस्पी: सनी लियोनी

By: | Last Updated: Tuesday, 26 January 2016 8:54 PM
Boys weren’t interested in me till I was 18: Sunny Leone

सनी को एक सीन में रजनीश दुग्गल के गाल पर चाटा रसीद करना था.

नई दिल्ली: कनाडाई मूल की बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी ने कहा कि किशोरावस्था में ‘अल्हड़’ किस्म की थीं और 18 साल की होने तक लड़के उनकी ओर आकर्षित नहीं होते थे.

सनी ने अपने बयान में कहा, “मैं कॉलेज में एवरेज स्टूडेंट (औसत दर्जे की छात्रा) थी. लेकिन मैं बिजनेस जानती थी और मार्केटिंग की शौकीन थी. मैं किशोरावस्था में बेवकूफ-सी थी और मेरे कोई ज्यादा दोस्त नहीं थे.”

उन्होंने कहा, “मैं वीडियो एडिटिंग, फोटोशॉप में काम करने के अलावा और भी बहुत कुछ करना जानती थी. आमतौर पर 18 से 19 साल की लड़की इतना कुछ नहीं जानती है. यह भी बता दूं कि 18 की होने तक किसी लड़के को मुझमें दिलचस्पी नहीं थी.”

अभिनेत्री सनी अपनी अगली फिल्म ‘मस्तीजादे’ के रिलीज होने का इंतजार कर रही हैं. सनी लियोनी बॉलीवुड में कदम रखने से पहले भारतीय मूल की लोकप्रिय कनाडाई पोर्न स्टार थीं.

हाल ही में एक समाचार चैनल को दिए इंटरव्यू में एंकर ने सनी लियोनी से उनके पोर्न स्टार वाले जीवन पर सवाल किए थे और उन्होंने बेहिचक जवाब दिए थे.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Boys weren’t interested in me till I was 18: Sunny Leone
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Bollywood Mastizaade Sunny Leone
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017