मैदान में घुसने वाले प्रशंसक को ब्राजील छोड़ने का आदेश

By: | Last Updated: Friday, 4 July 2014 3:34 PM

 

रियो डी जनेरियो: ब्राजीलियाई पुलिस ने मौजूदा फीफा विश्व कप के अंतिम-16 दौर के तहत एक जुलाई को बेल्जियम और अमेरिका के बीच हुए मैच के दौरान मैदान में घुसने वाले इटली के एक प्रशंसक को देश छोड़ कर जाने के लिए तीन दिन का समय दिया है. यह मैच एरेना फोंते नोवा स्टेडियम में खेला गया था. पुलिस ने कहा है कि वह देश छोड़े या फिर गिरफ्तारी के लिए तैयार रहे.

 

समाचार एजेंसी ईएफई के अनुसार 27 वर्षीय मारियो फेरारी खेल के 15वें मिनट में मैदान में घुस गया था.

 

फेरारी एक टी-शर्ट पहने हुए था जिसपर लिखा था, “सेव फावेलास चिल्ड्रेन.” दरअसल फावेला एक ब्राजीलियाई शब्द है जो मलिन बस्ती के लिए के लिए इस्तेमाल किया जाता है.

 

ब्राजीलियाई पुलिस को इंटरपोल पुलिस के जरिए पता चला कि वह पहले भी इंग्लैंड और इटली में खेले गए मैचों के दौरान ऐसी हरकत कर चुका है. दोनों देशों के स्टेडियमों में फेरारी के जाने पर रोक है.

 

विश्व कप के दौरान हुई इस घटना के बाद ब्राजील के इंटरपोल प्रमुख लुइस नावाजोस ने बताया कि फेरारी को जुर्माना देकर फिलहाल छोड़ दिया गया है और देश छोड़ने के लिए उसे तीन दिन की मोहलत दी गई है.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: brazil_fan_ground_sentback
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017