रीटा ओरा से 14 साल की उम्र में रेप!

By: | Last Updated: Monday, 26 October 2015 12:38 PM

लॉस एंजेलिस: पॉप गायिका रीटा ओरा का कहना है कि 14 साल की उम्र में उनके पुरुष मित्र ने उनके साथ यौन संबंध बनाए थे, जिसकी उम्र उनसे लगभग दोगुनी थी.

 

उन्होंने हालांकि यह भी कहा कि वह इसे रेप नहीं कहेंगी, क्योंकि जो कुछ भी हुआ, उनकी मर्जी से हुआ, लेकिन इन सब बातों के बारे में सोचने-समझने की दृष्टि से तब वह बहुत परिपक्व नहीं थीं, क्योंकि उनकी उम्र बहुत छोटी थी. 14 साल की उम्र में एक लड़की में जितनी समझ होनी चाहिए, उनकी समझ उतनी ही थी.

 

वेबसाइट ‘फीमेलफर्स्ट डॉट कॉ डॉट यूके’ की रपट के मुताबिक, रीटा ने बताया कि जब वह लंदन के सिल्विया यंग थिएटर स्कूल में नाट्यकला की छात्रा थी तो उनकी दोस्ती एक 26 साल के युवक से थी.

 

रीटा ने कहा, “तब मेरी उम्र केवल 14 साल थी और वह मेरा पहला प्रेम प्रसंग था. उस युवक की आयु लगभग 26 साल थी. मैं यह नहीं कहूंगी कि मैंने इस दौरान यातना झेली, क्योंकि मैं स्वयं ऐसा चाहती थी. मैं यह भी नहीं कहूंगी कि मुझे जबरदस्ती ऐसा करने के लिए मजबूर किया गया.”

 

उन्होंने कहा, “मुझे उस युवक से मिलने वाली तरजीह तब अच्छी लगती थी और मैं अपने आप को सेक्सी महसूस करती थी. वह मेरी बातें भी सुनता था. लेकिन आज मुझे लगता है कि वह मेरी बातें सुनता था, क्योंकि वह मेरे साथ यौन संबंध बनाना चाहता था.”

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: British_Singer_Actress_Rita Ora
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017