ब्रिटनी को छह महीने तक पुरुषों से दूर रहने की सलाह

By: | Last Updated: Sunday, 6 September 2015 11:39 AM
Britney Spears’ father urges her not to date

लॉस एंजेलिस: मशहूर पॉप गायिका ब्रिटनी स्पीयर्स के पिता जैमी स्पीयर्स ने अपनी लाडली बेटी से किसी पुरुष के साथ डेट न करने की गुजारिश की है.

 

 वेबसाइट ‘फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके’ के अनुसार, ब्रिटनी का दो महीने पहले ही अपने प्रेमी चार्ली एबेरसोल से ब्रेकअप हुआ है. पिता जैमी का मानना है कि ऐसे में ब्रिटनी को कम से कम छह महीने तक पुरुषों की परछाई से भी दूर रहना चाहिए और अपने पर ध्यान देना चाहिए.

 

अमेरिकाज ओके पत्रिका के अनुसार “जैमी चाहते हैं कि ब्रिटनी चार्ली से अलग होने के बाद खोए अपने आत्मविश्वास को दोबारा पा लें, लेकिन ब्रिटनी अपनी जिंदगी में जल्द से जल्द एक नया पुरुष चाहती हैं, जो उनकी चार्ली को भुलाने में मदद करे.”

 

लेकिन पिता को चिंता है कि कहीं ब्रिटनी का दिल दोबारा न टूट जाए.

 

सूत्रों के अनुसार, ” ब्रिटनी ने रिश्ते में आगे बढ़ने से पहले उसमें पूरी जान झोंक दी और उनके प्रेमी ऐन मौके पर उनका साथ छोड़कर चले गये हैं.”

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Britney Spears’ father urges her not to date
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Britney Spears hollywood
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017