‘ब्रदर्स एंथम’ में 'टफ लुक' में दिखे अक्षय और सिद्धार्थ

By: | Last Updated: Wednesday, 29 July 2015 4:47 AM
brothers

नई दिल्ली : बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ब्रदर्स’ का एक और सॉन्ग मंगलवार को रिलीज हो गया. अक्षय और सिद्धार्थ की फिल्म ‘ब्रदर्स’ के इस सॉन्ग को ‘ब्रदर्स एंथम’ नाम दिया गया है.

 

अक्षय कुमार और सिद्धार्थ मल्होत्रा की आने वाली  फिल्म ‘ब्रदर्स’ का एक और सॉन्ग कल यानी मंगलवार को रिलीज हो गया. इस सॉन्ग को ‘ब्रदर्स एंथम’ नाम दिया गया है. इस गाने में सिध्दार्थ और अक्षय एक्सरसाइज करते हुए दिख रहे हैं.

 

इस सॉन्ग में अक्षय और सिद्धार्थ के टफ साइड को दिखाया गया है. जिसमें दो भाईयों डेविड फर्नांडिस (अक्षय कुमार )और मोंटी फर्नांडिस (सिद्धार्थ मल्होत्रा) को फाइट के लिए तैयार होते दिखाया गया है. गाने में दोनों भाईयों द्वारा ट्रेनिंग के लिए विभिन्न तरीकों को अपनाते हुए दिखाया गया है.

 

‘ब्रदर्स एंथम’ सॉन्ग के बोल ‘टुकड़ों में बिखरा अंधेरा, चमका सितारा जो तेरा’ काफी प्रेरणादायक है. आपको बता दें कि इस गाने की धुन अजय और अतुल ने तैयार की है जबकि इस सॉन्ग को विशाल डडलानी ने गाया है.

 

अक्षय की यह फिल्म स्वतंत्रता दिवस के एक दिन पहले यानी 14 अगस्त को रिलीज हो रही है. करण मल्होत्रा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अक्षय कुमार और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ साथ जैकी श्रॉफ और जैकलीन फर्नांडिस भी मेन रोल में हैं.

 

यहां देखें सॉन्ग:-