मैं 'की एंड का' के किरदार जैसा नहीं: अर्जुन

By: | Last Updated: Wednesday, 10 February 2016 8:13 PM
Can’t relate to my ‘Ki and Ka’ character: Arjun Kapoor

डायरेक्टर आर. बाल्की की इस फिल्म में करीना पहली बार मेट्रो सेंट्रिक कैरेक्टर में नजर आएंगी. वे कॉरपोरेट कंपनी में ऊंचे पद पर काम करने वाली ‘किआ’ के किरदार में नजर आएंगी. फिल्म में करीना घर की हेड हैं और पैसे कमाती हैं, जबकि ‘कबीर’ (अर्जुन कपूर) घर संभालता है.

मुंबई: फिल्म ‘2 स्टेट्स’ में एक लक्ष्योन्मुख आईआईएम छात्र की भूमिका निभाने के बाद अभिनेता अर्जुन कपूर आर. बाल्की की आगामी फिल्म ‘की एंड का’ में एक घरेलू पति की भूमिका में नजर आएंगे. उन्होंने कहा कि उनके गैरमहत्वाकांक्षी किरदार को उनसे न जोड़े. अर्जुन ने आईएएनएस से कहा, “मेरा किरदार कबीर महत्वाकांक्षी नहीं है, जो मुझसे बिल्कुल अलग है. इसलिए मैं यह नहीं कह सकता कि मैं उसके जैसा हूं.”

फिल्म में 30 साल के अभिनेता करीना कपूर के पति की भूमिका निभा रहे हैं, जो आईआईटी ग्रेजुएट है. जबकि करीना एक करियर उन्मुख महिला की भूमिका में दिखेंगी. फिल्म पहली अप्रैल को रिलीज होगी.

अपने किरदार के बारे में उन्होंने कहा, “मेरा किरदार बड़ा होकर पिता की तरह नहीं, बल्कि मां की तरह बनना चाहता है. लेकिन, वह काम करने वाले लोगों का सम्मान करता है. वह आलसी नहीं है, वह आईआईटी से शिक्षित है, लेकिन उसका रास्ता स्पष्ट है.”

अर्जुन ने कहा कि फिल्म ‘की एंड का’ में यह तथ्य देखना कि पति घर पर है और पत्नी काम कर रही है, इससे अधिक महत्वपूर्ण इसमें शादी की अवधारणा समझना है.

फिल्म ‘की एंड का’ में मेगास्टार अमिताभ बच्चन और उनकी अभिनेत्री से राजनीतिज्ञ बनी पत्नी जया बच्चन भी अतिथि भूमिका में हैं.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Can’t relate to my ‘Ki and Ka’ character: Arjun Kapoor
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: arjun kapoor Kareena kapoor Ki And Ka
First Published:

Related Stories

पिता विनोद खन्ना की बायोपिक में भूमिका निभाने के सवाल पर देखिए क्या बोले अक्षय खन्ना
पिता विनोद खन्ना की बायोपिक में भूमिका निभाने के सवाल पर देखिए क्या बोले...

विनोद खन्ना का अप्रैल में लंबी बीमारी के बाद 70 वर्ष की उम्र में निधन हो गया. यह पूछे जाने पर कि...

'भूमि' में श्लोकों का उच्चारण करते दिखेंगे संजय दत्त
'भूमि' में श्लोकों का उच्चारण करते दिखेंगे संजय दत्त

अभिनेता संजय दत्त अपनी आगामी फिल्म 'भूमि' में संस्कृत के कुछ श्लोकों का उच्चारण करते नजर आएंगे....

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017