'क्या कूल हैं हम 3' पर नरम नहीं है सेंसर बोर्ड’

By: | Last Updated: Sunday, 10 January 2016 2:52 PM
‘Censor board not soft on ‘Kya Kool Hain Hum 3’

मुंबई: अभिनेता तुषार कपूर ने इन खबरों का खंडन किया है कि सेंसर बोर्ड अब उनकी फिल्म ‘क्या कूल हैं हम 3’ को लेकर नरम पड़ गया है.

ऐसी खबरें थीं कि एकता कपूर प्रोडक्शन की डबल मींनिंग डॉयलॉग और अश्लील दृश्यों से भरपूर एडल्ट कामेडी फिल्म ‘क्या कूल हैं हम’ के तीसरे पार्ट को सेंसर बोर्ड ने फिल्म पर प्रतिबंध लगा दिया है, लेकिन बताया जाता है कि फिल्म के कुछ दृश्यों को काटने के बाद इसे पास कर दिया गया है.

‘सिग्ना टीटीके ट्रेडमिलियन चैलेंज’ के मौके पर मौजूद तुषार ने कहा, “सेंसर बोर्ड नरम नहीं हुआ है. खबरें थीं कि इस फिल्म पर प्रतिबंध लगा दिया गया है, लेकिन कई स्क्रीनिंग्स के बाद फिल्म को स्वीकृति दे दी गई है और सेंसर बोर्ड ने हमारी फिल्म के साथ पूरा न्याय किया है.”

सेंसर बोर्ड ने फिल्म पर जमकर कैंची चलाई है, लेकिन फिल्म की टीम का दावा है कि अब भी उनकी फिल्म पर कोई असर नहीं पड़ा है और दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करेगी.

उन्होंने कहा, “फिल्म की कहानी और मनोरंजन को कायम रखते हुए फिल्म ने सेंसर सर्टिफिकेट हासिल किया है. यानी सेंसर बोर्ड की ओर से यह एक न्यायपूर्ण प्रक्रिया थी और सेंसर बोर्ड ने नरम रुख अख्तियार नहीं किया.”

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: ‘Censor board not soft on ‘Kya Kool Hain Hum 3’
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017