आदित्य चोपड़ा को समन, रॉयल्टी नॉन पेमेंट का है मामला/ chairman of yash raj films aditya chopra summoned by enforcement directorate for non payment of loyalty

आदित्य चोपड़ा को समन जारी, रॉयल्टी नॉन पेमेंट का है मामला

रॉयल्टी नॉन पेमेंट के मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने यश राज फिल्मस के चेयरमैन आदित्य चोपड़ा कई सीईओ को समन जारी किया है.

By: | Updated: 09 Nov 2017 01:11 PM
chairman of yash raj films aditya chopra summoned by enforcement directorate for non payment of loyalty

नई दिल्ली: यश राज फिल्मस के चेयरमैन आदित्य चोपड़ा को प्रवर्तन निदेशालय की तरफ से समन जारी किया गया है. बताया जा रहा है रॉयल्टी नॉन पेमेंट के मामले में ईडी की ओर से आदित्य चोपड़ा को नोटिस भेजा गया है.


आदित्य चोपड़ा के साथ-साथ युनिवर्सल म्यूजिक, सोनी म्यूजिक एंटरटेनमेंट, टी- सीरीज और सारेगामापा के सीईओ को भी समन भेजा गया है. दरअसल, इन कंपनियों पर आरोप है कि करोड़ों रुपये की म्यूजिक रॉयलिटी को कंपनी ने फेर बदल करके मनी लॉड्रिंग में लगाया है।


बताया जा रहा है कि ऐजेंसी ने धन शोधन रोकथाम कानून के प्रावधानों के तहत मुंबई, दिल्ली समेत कुछ और स्थानों पर जांच करते हुई तलाशी ली थी.


इससे पहले प्रवर्तन निदेशालय ने मार्च 2015 में इंडियन परफॉर्मिंग राइट सोसायटी लिमिटेड (आईपीआरएस) और फोनोग्राफिक परफॉर्मेंस लिमिटेड (पीपीएल) के खिलाफ पीएमएलए के तहत आपराधिक मामला दर्ज किया था.


खैर से पहली बार नहीं है जब आदित्य चोपड़ा किसी मुश्किल में फंसते नजर आ रहे हैं. कुछ समय पहले शाहरुख खान के एक फैंन ने आदित्य के खिलाफ केस दर्ज कराया था जिसके कारण आदित्य को जुर्माना भरना पड़ा था.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: chairman of yash raj films aditya chopra summoned by enforcement directorate for non payment of loyalty
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story PICS: बेटी मीशा को भूले शाहिद-मीरा, डिनर डेट के बाद हाथों में हाथ डाल सड़क पर निकले