सुपरहीरो है ये पगला, आ रहा है 26 जनवरी को, देखें- PadMan का पहला पोस्टर Check out the first poster of Akshay Kumar Movie Padman releasing on 26th January

'सुपरहीरो' बनकर आ रहे हैं अक्षय कुमार, देखें- PadMan का नया पोस्टर

ये फिल्म 26 जनवरी को रिलीज होगी. कल शाम ही अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट करके बताया था कि आज वो इस फिल्म का पोस्टर लॉन्च करने वाले हैं.

By: | Updated: 27 Nov 2017 11:57 AM
Check out the first poster of Akshay Kumar Movie  Padman releasing on 26th January
नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म 'पैडमैन' का ऑफिशियल पोस्टर आ रिलीज हो गया है. अक्षय कुमार और फिल्म के मेकर्स ने अपने सोशल मीडिया के जरिए इन तस्वीरों को रिलीज किया है. इस पोस्टर को शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा है, ''सुपरहीरो है ये पगला, आ रहा है 26 जनवरी को...''.

akshay kumar2

'पैडमैन' एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है. ये अरुणाचलम मुरुगननथम के जीवन पर आधारित है. वह तमिलनाडु में 'पैड मैन' के नाम से लोकप्रिय हैं. उन्होंने कम लागत वाले सेनेट्री पैड बनाने वाली मशीन का आविष्कार किया था. इस आविष्कार के बाद उन्हे पदम श्री से सम्मानित भी किया गया था.

कल शाम ही अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट करके बताया था कि आज वो इस फिल्म का  पोस्टर लॉन्च करने वाले हैं.







इस फिल्म में अक्षय के साथ सोनम कपूर और राधिका आप्टे मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी विशेष भूमिका में दिखाई देंगे. कुछ दिनों पहले इन दोनों अभिनेत्रियों का लुक पोस्टर लॉन्च किया गया था. सोनम कपूर के साथ तस्वीर शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा था,  ''The STRENGTH behind #PADMAN.''

sonam

राधिका आप्टे के साथ Black & White तस्वीर पोस्ट करते हुए अक्षय ने लिखा था, ''यही कारण हैं जिनकी वजह से वो पैडमैन बना. 26 जनवरी 2018 को इसके बारे में जानिए.''

aksahy

इस फिल्म को आर बाल्की डायरेक्टर कर रहे हैं. फिल्म को अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने डायरेक्ट और प्रोड्यूस किया है. ये फिल्म 26 जनवरी 2018 यानि इस गणत्रंत दिवस पर रिलीज होने वाली है.

'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' के बाद ये अक्षय कुमार अब इस फिल्म में नजर आने वाले है. 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा'  बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. अब फैंस को अक्षय की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. इसके अलावा अक्षय कुमार फिल्म गोल्ड में भी नज़र आने वाली हैं जिसका पोस्टर कुछ समय  पहले ही रिलीज हुआ है.

इस फिल्म की शूटिंग अक्षय काफी समय से कर रहे हैं, अक्सर शूटिंग के सेट से उनकी तस्वीेरें भी देखने को मिल जाती हैं.









 


फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Check out the first poster of Akshay Kumar Movie Padman releasing on 26th January
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story सनी दोओल की फिल्म को एक कट के साथ मिला 'A' सर्टिफिकेट, दोसाल से अटकी थी रिलीज