चित्रांगदा को पसंद हीरे-जेवरात

By: | Last Updated: Sunday, 5 April 2015 2:48 AM
Chitrangada launches 63rd Senco Gold and Diamonds showroom

नई दिल्ली: फिल्मों में अकसर सादे लुक में नजर आने वाली अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह का कहना है कि उन्हें हीरे-जेवरात बहुत पसंद हैं. चित्रांगदा राजधानी दिल्ली के लाजपत नगर इलाके में स्थित सेंको गोल्ड एंड डायमंड्स के नए स्टोर का उद्घाटन करने पहुंची थीं.

 

इस दौरान उन्होंने कहा, “मैं अपनी भूमिका की मांग के आधार पर या विविध फैशन शो के चलते जेवर पहनती रहती हूं, जिसके चलते मुझे जेवरात खरीदने का चस्का है.”

 

उन्होंने कहा, “मुझे खुशी है कि सेंको गोल्ड एंड डायमंड्स न केवल उच्च वर्ग के लोगों बल्कि उन लोगों को भी जेवर खरीदने का एक विकल्प मुहैया करा रहा है, जिन्हें ऊंची कीमत की वजह से जेवर खरीदना मुश्किल लगता है.”

 

सेंको गोल्ड एंड डायमंड्स, जेवर निर्माण और खुदरा व्यापार के क्षेत्र में 75 साल पुराना नाम है.

 

इसने अपने कम वजनी जेवर लांच किए हैं, जिनकी कीमत आठ हजार रुपये से शुरू होकर 10 लाख रुपये तक है.

 

सेंको गोल्ड एंड डायमंड्स के कार्यकारी निदेशक सुवणकर सेन ने कहा, “हमारे कम वजनी व हस्तनिर्मित जेवरात डिजाइन सभी उपभोक्ताओं के लिए हैं. ये किसी भी अवसर पर पहने जा सकते हैं.”

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Chitrangada launches 63rd Senco Gold and Diamonds showroom
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017