जब सीएम रमन सिंह ने करीना कपूर के साथ ली सेल्फी

By: | Last Updated: Saturday, 21 November 2015 3:53 AM
cm raman singh clicked selfie with kareena kapoor

रायपुर:  बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा करीना कपूर शुक्रवार को छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर पहुंचीं. बाल अधिकार सम्मेलन सप्ताह के समापन समारोह में करीना कपूर को करीब से देखने को बच्चे बड़े उत्साहित थे. उसी दौरान मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने अपने मोबाइल कैमरे से बगल में बैठीं करीना कपूर के साथ सेल्फी ली.

 

कार्यक्रम में करीना कपूर लगभग घंटेभर देर से पहुंचीं। मंच पर पहुंचते ही उन्होंने हाथ हिलाकर बच्चों का अभिवादन किया. वहीं जब करीना मंच पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के बगल में बैठीं, तो मुख्यमंत्री ने मोबाइल निकाल करीना के साथ सेल्फी ली.

 

समारोह में मुख्यमंत्री ने बच्चों की फोटो भी ल.। मुख्यमंत्री के साथ-साथ मंच पर बैठे अन्य अतिथि भी मौके पर करीना कपूर के साथ सेल्फी लेते नजर आए.

 

यूनिसेफ इंडिया की सेलीब्रिटी एडवोकेट करीना कपूर ने समारोह में कहा कि बच्चे देश का भविष्य हैं और बेटियां भारत का गौरव हैं. उन्होंने कहा कि बच्चों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्रदान करना एक चुनौती है. यह खुशी की बात है कि इस क्षेत्र में छत्तीसगढ़ में काफी अच्छे कार्य किए जा रहे हैं. उन्होंने बेटियों का आह्वान किया कि वे जीवन में अच्छी शिक्षा प्राप्त कर आगे बढ़ने का संकल्प लें.

 

समारोह में यूनीसेफ की ओर से फिल्म अभिनेत्री करीना कपूर विशेष अतिथि के रूप में उपस्थित थीं. यूनीसेफ की क्षेत्रीय सेवा प्रमुख फरोजाद ने भी समारोह को संबोधित किया.

 

इंडोर स्टेडियम में आयोजित सम्मान समारोह के बाद राजधानी के एक होटल में आयोजित पत्रकार वार्ता में करीना कपूर ने राज्य सरकार की जमकर तारीफ की.

 

उन्होंने कहा कि आज की स्थिति में बालिकाओं की शिक्षा जरूरी है. छग में बालिका शिक्षा के लिए बेहतर माहौल है. उन्होंने कहा कि शिक्षा के अधिकार के तहत बालिकाओं को अच्छी से अच्छी शिक्षा मिलना चाहिए.

 

पत्रकारों से चर्चा के बाद उन्होंने उत्कृष्ट सम्मान पाने वाली बालिकाओं से भी चर्चा की. इस दौरान उन्होंने बालिकाओं के सवालों के जवाब भी दिए.

 

करीना कपूर का छत्तीसगढ़ में यह दूसरा कार्यक्रम था. इससे पहले वह दिसंबर 2012 राज्योत्सव में शिरकत करने रायपुर आई थीं.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: cm raman singh clicked selfie with kareena kapoor
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Kareena kapoor MOBILE raman singh selfie
First Published:

Related Stories

मनोज बाजपेयी ने की नीतीश से बाढ़ प्रभावितों की मदद की अपील
मनोज बाजपेयी ने की नीतीश से बाढ़ प्रभावितों की मदद की अपील

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी ने बुधवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बाढ़...

पिता विनोद खन्ना की बायोपिक में भूमिका निभाने के सवाल पर देखिए क्या बोले अक्षय खन्ना
पिता विनोद खन्ना की बायोपिक में भूमिका निभाने के सवाल पर देखिए क्या बोले...

विनोद खन्ना का अप्रैल में लंबी बीमारी के बाद 70 वर्ष की उम्र में निधन हो गया. यह पूछे जाने पर कि...

'भूमि' में श्लोकों का उच्चारण करते दिखेंगे संजय दत्त
'भूमि' में श्लोकों का उच्चारण करते दिखेंगे संजय दत्त

अभिनेता संजय दत्त अपनी आगामी फिल्म 'भूमि' में संस्कृत के कुछ श्लोकों का उच्चारण करते नजर आएंगे....

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017