Box Office: धीमी शुरुआत के बाद 'मुक्काबाज' ने 'कालाकांडी' को छोड़ा पीछे, ये रहा दोनों का कलेक्शन/ day 2 box office collection of saif ali khan kaalakaandi and anurag kashyap mukkabaaz

Box Office: न 'मुक्काबाज' न 'कालाकांडी', कमाई के मामले में जरीन खान ने मारी बाजी

रिलीज के पहले दिन 'कालाकांडी' ने अच्छी शुरुआत की थी लेकिन दूसरे दिन 'मुक्काबाज' ने जैसे बॉक्स ऑफिस का खेल ही बदल कर रख दिया हो.

By: | Updated: 14 Jan 2018 05:27 PM
day 2 box office collection of saif ali khan kaalakaandi and anurag kashyap mukkabaaz

नई दिल्ली: 12 जनवरी को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई सैफ अली खान की 'कालाकांडी' और अनुराग कश्यप की 'मुक्काबाज' ने कमाई के मामले में दूसरे दिन जबरदस्त करवट ली. जहां रिलीज के पहले दिन 'कालाकांडी' ने अच्छी शुरुआत की थी जिसके बाद माना जा रहा था कि ये फिल्म 'मुक्काबाज' से कमाई के मामले में आगे रहने वाली है.


इसके साथ ही आपको बता दें कि की जरीन खान और करण कुंद्र की हॉरर फिल्म को दो दिनों में सबसे ज्यादा दर्शक मिले हैं. 12 जनवरी को रिलीज हुई तीनों फिल्मों में से '1921' ने अभी तक सबसे ज्यादा कमाई की है.


लेकिन दूसरे दिन 'मुक्काबाज' ने जैसे बॉक्स ऑफिस का खेल ही बदल कर रख दिया हो. दूसरे दिन न सिर्फ ये फिल्म गेम में शामिल हो गई बल्कि 'कालाकांडी' से ज्यादा कमाई की. माना जा रहा कि ये पहले दिन तीनों फिल्मों को मिले रिव्यूज का भी असर है. यहां देखिए तीनों फिल्मों की दो दिनों की कमाई.


'कालाकांडी' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन:


Day 1: 1.25 करोड़ रुपए


Day 2: 1.20 करोड़ रुपए


Total: 2.45 करोड़ रुपए


 



'मुक्काबाज' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन:

Day 1: 82 लाख रुपए

Day 2: 1.51 करोड़ रुपए

Total: 2.33 करोड़ रुपए

 




'1921' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन:


Day 1: 1.56 करोड़ रुपए


Day 2: 2.09 करोड़ रुपए


Total: 3.65 करोड़ रुपए


 


इन आंकड़ो से तो साफ है कि कमाई के हर पैमाने पर 'मुक्काबाज' ने 'कालाकांडी' को पटखनी दे दी है. जहां 'कालाकांडी' ने दूसरे दिन पहले दिन से कम कमाई की वहीं 'मुक्काबाज' ने दूसरे दिन पहले दिन काफी ज्यादा कमाई की.


इसके साथ ही 'मुक्काबाज' का दूसरे दिन का कलेक्शन 'कालाकांडी' के दूसरे दिन के कलेक्शन से भी ज्यादा रहा. हालांकि कुल कलेक्शन की बात करें तो अभी 'कालाकांडी' की कमाई 12 लाख रुपए ज्यादा है.


माना जा रहा है कि अगर 'मुक्काबाज' कमाई के मामले में पहले वीकेंड पर 'कालाकांडी' को धूल चटा देगी. ऐसे में फिल्म की रविवार की कमाई काफी मायने रखती है.


फैंस को काफी समय से सैफ अली की किसी सुपरहिट फिल्म का इंतजार था जिसके कारण 'कालाकांडी' से काफी उम्मीदें थी लेकिन फिल्म की कमाई तो कुछ और बयां कर रही हैं.

Next Story ‘बिग बॉस’ के बाद अब इस शो से छोटे पर्दे का रुख करेंगे सलमान खान