पठानकोट हमला: 'कॉमेडी किंग' कपिल शर्मा के भाई ने भी लिया था आतंकियों से मोर्चा

By: | Last Updated: Monday, 11 January 2016 3:26 PM
Comedy king Kapil Sharma’s  brother guarded Pathankot airbase during terror attack

नई दिल्ली : पठानकोट हमले के वक्त कॉमेडियन कपिल शर्मा के भाई अशोक शर्मा भी वक्त एयरबेस के बाहर पंजाब पुलिस के जवानों के साथ तैनात थे. जी हां ये जोक नहीं, सच है.

बता दें कि पठानकोट में हमले के वक्त एयरबेस के बाहर पंजाब पुलिस के जिन जवानों को तैनात किया गया था. उन्हीं में से एक कॉमेडियन कपिल के भाई अशोक शर्मा भी थे. उन्‍होंने अपने साथियों के साथ पठानकोट एयबेस की सुरक्षा का जिम्‍मा संभाल रखा था. अशोक कपिल से दो साल बड़े हैं और पंजाब पुलिस में कांस्‍टेबल हैं.

आपको बता दें पिछले हफ्ते आतंकियों ने पठानकोट एयरबेस पर हमला किया था. इस हमले में सात जवान शहीद हुए थे. पठानकोट में भारतीय सेना ने जांबाजी दिखाते हुए छह आतंकियों को मार गिराया था. तब अशोक शर्मा दो जनवरी को अपने डिस्ट्रिक्ट के पुलिस के 80 जवानों के साथ पठानकोट पहुंचे थे. उनकी पोजिशन एयरबेस के एंट्री-आउट पोजिशन पर थी. बताया जा रहा है कि अंदर घुसे आतंकी भाग न जाएं इसलिए पंजाब पुलिस के इन जवानों की तैनाती की गई थी. पंजाब पुलिस के इन जवानों के अलावा एनएसजी और एयरफोर्स की क्विक रिएक्शन टीम के गार्ड्स भी आतंकियों को जवाब दे रहे थे.

kb

पठानकोट हमले पर कपिल शर्मा के भाई अशोक शर्मा का कहना है,” पहले तीन दिनों तक हमने 20 घंटे की शिफ्ट की. जब हम अपने टेम्परेरी शेल्टर में पहुंचे, तब जाकर हमें कुछ बिस्कुट और चाय मिली. मैं कुछ देर सोया. और फिर स्पॉट पर पहुंच गए.”

उन्‍होंने बताया,” जब गोलीबारी हो रही थी तो हम देख रहे थे कि आर्मी के जवान कैसे बेस के अंदर जा रहे थे. उस वक्त हमें बड़ी मुश्किल हो रही थी. हम समझ नहीं पा रहे थे कि कौन जवान है और कौन टेररिस्ट? सबने एक तरह की ही यूनिफॉर्म पहन रखी थी.”

आपको बता दें कि कपिल के पिता जितेंद्र कुमार भी पुलिस में थे. पंजाब पुलिस में सब-इंस्पेक्टर रहते हुए 2004 में कैंसर से उनकी मौत हो गई थी. अशोक कहते हैं कि वह ग्‍लैमर से दूर रहते हैं और उन्‍हें लाइमलाइट में रहना ज्‍यादा पसंद नहीं है. अशोक ने कहा,’ मुझे टीवी पर जाने का कई बार मौका मिला है. मैं अमिताभ बच्चन, ऋषि कपूर और सलमान खान जैसे स्टार्स से मिल चुका हूं.’

अशोक ने कपिल के अपने शो में पंजाब पुलिस का मजाक उड़ाने पर चुटकी लेते हुए कहा,” मेरा वेट बढ़ गया है, लेकिन इतना नहीं जितना कपिल शो के दौरान पंजाब पुलिस का मजाक उड़ाता है.”

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Comedy king Kapil Sharma’s brother guarded Pathankot airbase during terror attack
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017