Fukrey Returnes: हंसते-हंसते लोटपोट कर देगा फिल्म का दूसरा ट्रेलर/ comedy overloaded new trailer of fukrey returnes released

Fukrey Returnes: हंसते-हंसते लोटपोट कर देगा फिल्म का ट्रेलर

साल 2013 में रिलीज हुई 'फुकरे' के सीक्वल 'फुकरे रिटर्न्स' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है.

By: | Updated: 13 Nov 2017 02:27 PM
comedy overloaded new trailer of fukrey returnes released

नई दिल्ली: साल 2013 में रिलीज हुई 'फुकरे' का सीक्वल 'फुकरे रिटर्न्स' 15 दिसंबर को रिलीज होने वाला हैं. ऐसे में फिल्म मेकर्स दर्शकों की बेसब्री बढ़ाने का हर संभव प्रयास कर रहे हैं. कुछ ही देर पहले मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया है.


ये ट्रेलर भी कॉमेडी से भरपूर है. कुछ ही देर में इस ट्रेलर को 50 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. कुछ ही दिनों पहले फिल्म की रिलीज डेट को बदला गया है. पहले ये फिल्म 8 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब इसे बदलकर 15 दिसंबर कर दिया गया है.


स्टार कास्ट की बात करें तो ये सारा का सारा वैसा ही है जैसा 'फुकरे' में था. 'फुकरे रिटर्न्स' में ऋचा चड्डा, पुलकित सम्राट, अली फजल और मनजोत सिंह मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.


फिल्म की शूटिंग दिल्ली, मुंबई समेत दक्षिण अफ्रीका में की गई है. फिल्म के कई पोस्टर्स, टीजर और ट्रेलर पहले भी रिलीज किए घए है जिन्हें फैंस ने काफी पसंद किया है. ऐसे में फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता का अंदाजा लगाया जा सकता है.


यहां देखिए फिल्म का नया ट्रेलर:



ये है फिल्म का टीजर:


फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: comedy overloaded new trailer of fukrey returnes released
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story सनी दोओल की फिल्म को एक कट के साथ मिला 'A' सर्टिफिकेट, दोसाल से अटकी थी रिलीज