'गलत' राष्ट्रगान गाने पर अमिताभ के खिलाफ शिकायत दर्ज

By: | Last Updated: Monday, 21 March 2016 8:17 PM
Complaint against Amitabh Bachchan for singing incorrect national anthem

इससे पहले बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने ईडन गार्डेंस मैदान पर मैच से पहले राष्ट्रगान भी गाया.

दिल्ली: लघु फिल्मकार उल्हास पीआर ने सोमवार को बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के खिलाफ भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए टी-20 विश्वकप के दौरान राष्ट्रगान को निर्धारित समय से अधिक समय लगाकर गाने पर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. यह शिकायत पूर्वी दिल्ली के न्यू अशोक नगर थाने में दर्ज कराई गई है.

 

Amitabh Bachchan
अमिताभ बच्चन ने 19 मार्च को कोलकाता के ईडन गार्डन स्टेडियम में हजारों क्रिकेट प्रशंसकों के बीच मैच शुरू होने से ठीक पहले राष्ट्रगान गाया था. उल्हास ने कहा, “अमिताभ बच्चन ने राष्ट्रगान को कुल 1 मिनट 10 सेकेंड में गाया, जबकि निर्धारित समय 52 सेकेंड है. कोई एक या दो सेकेंड आगे-पीछे ले सकता है, लेकिन अमिताभ ने तो निर्धारित सीमा पार कर दी.”

अपनी शिकायत में उल्हास ने कहा कि अमिताभ बच्चन ने गाने के दौरान सिंध शब्द की जगह पर सिंधु शब्द का प्रयोग किया. उल्हास ने पिछले साल 25 नवंबर को बॉलीवुड अभिनेता-निर्माता आमिर खान के खिलाफ भी देश में असहिष्णुता पर की गई उनकी टिप्पणी पर शिकायत दर्ज कराई थी.

 
इससे पहले वे आमिर खान के खिलाफ उनकी फिल्म ‘पीके’ में पुलिसवालों को ठुल्ला पुकारे जाने को लेकर शिकायत दर्ज करवा चुके हैं.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Complaint against Amitabh Bachchan for singing incorrect national anthem
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017