Priya Prakash | Complaint against Priya Prakash, priya prakash video

प्रिया प्रकाश पर लगा मुस्लिम समुदाय की भावनाओं को आहत करने का आरोप, शिकायत दर्ज

हाल ही में प्रिया प्रकाश पर मुस्लिम समुदाय के लोगों की भावनाएं आहत करने का आरोप लगा है.

By: | Updated: 14 Feb 2018 12:25 PM
Complaint filed against internet star Priya Prakash for allegedly hurting Muslim Sentiments
नई दिल्ली: कहते हैं कि जब सफलता किसी के द्वार आती है तो वो अपने साथ कई जिम्मेदारियां और चैलेंज लेकर आती है. रातों रात सोशल मीडिया पर तहलका मचाने वाली प्रिया प्रकाश अब जरा मुश्किल में पड़ गई हैं. हाल ही में प्रिया प्रकाश पर मुस्लिम समुदाय के लोगों की भावनाएं आहत करने का आरोप लगा है. प्रिया प्रकाश पर हैदराबाद के फलकनुमा पुलिस स्टेशन में शिकायत की दर्ज कराई गई है और आरोप लगाया है कि प्रिया प्रकाश की जो वीडियो वायरल हो रही है उसमें जो गीत 'ओरू उदार लव' है वो एक समुदाय विशेष की भावनाओँ को आहत कर रहा है.

पर्सनल लाइफ में ऐसी हैं सोशल मीडिया सेंसेशन प्रिया प्रकाश, ये हैं उनके Valentine

हालांकि, अभी तक इस मामले में कोई एफआईआर दर्ज नहीं हुई है. इस मामले में फलकनुमा जोन के एसीपी सैयद फैयाज का बयान भी सामने आया है. अपने बयान में एसीपी ने कहा है कि कुछ लोगों ने वायरल गाने के बोल को लेकर आपत्ति जताई है, उनका आरोप है कि इस गाने के कुछ बोल मुस्लिम भावनाओँ को आहत पहुंचाने वाले हैं. हालांकि उन्होंने अभी तक सबूत के तौर पर वीडियो मुहैया नहीं करवाई है जिसके चलते हमने अभी कोई एफआईआर दर्ज नहीं की है.

आपको बता दें कि इन लोगों का आरोप है कि इस गाने के कुछ बोल पैगंबर मोहम्मद को लेकर कुछ आपत्ति जनक शब्दों का इस्तेमाल किया गया है. हाल ही में अपने इस वायरल वीडियो को लेकर प्रिया प्रकाश का बयान सामने आया था. जिसमें प्रिया का कहना था कि वो लोगों से मिले इतने प्यार से बहुत खुश हैं. उन्होंने कहा कि वो, उनका परिवार और उनकी फिल्म की पूरी स्टारकास्ट काफी खुश है. लेकिन सभी अभी समझ नहीं पा रहे हैं कि इस स्थिति पर आखिर क्या रिएक्शन दिया जाए.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Complaint filed against internet star Priya Prakash for allegedly hurting Muslim Sentiments
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story ‘तेरी गलियां’ के सिंगर अंकित तिवारी ने की सगाई, 23 फरवरी को लेंगे सात फेरे