विवादास्पद फिल्म ‘नानक शाह फकीर’ को प्रोड्यूसर्स ने सिनेमाघरों से वापस लिया

By: | Last Updated: Tuesday, 21 April 2015 5:05 PM

अमृतसर: विवादास्पद पंजाबी फिल्म ‘नानक शाह फकीर’ को आज इसके प्रोड्यूसर्स  ने सिनेमाघरों से वापस ले लिया. इसके निर्माताओं को इस फिल्म की सामग्री को लेकर सिख समुदाय की ओर से कड़ी नाराजगी का सामना करना पड़ रहा था.

 

फिल्म के निर्माता हरविंदर सिंह सिक्का ने एक बयान में कहा,  ‘‘पवित्र अकाल तख्त के निर्णय के अनुसार मैंने ‘नानक शाह फकीर’ को विश्वभर के सिनेमाघरों से वापस लेने का निर्णय लिया है.’’ उन्होंने कहा कि वह अकाल तख्त का बहुत सम्मान करते हैं और धार्मिक सिरमौर गुरबचन सिंह के निर्देशों के खिलाफ नहीं जा सकते.

 

सिक्का ने कहा कि अकाल तख्त के प्रमुख ने इस फिल्म की रिलीज से पहले उसमें कुछ बदलाव करने को कहा था और उन्होंने ऐसा ही किया था.

 

फिल्म 17 अप्रैल को विश्वभर में रिलीज की गई थी लेकिन चंडीगढ़ और पंजाब में कानून व्यवस्था की समस्या को देखते हुए वहां इसके प्रदर्शन को दो महीने के लिए टाल दिया गया था.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: controversial film nanak shah..have taken back from cinema halls
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Film nanak shah fakir
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017