REVEALED: बिकीनी पहनने के लिए खुद को आलिया ने ऐसे किया तैयार!

By: | Last Updated: Wednesday, 14 October 2015 6:38 AM
Cycling helped Alia Bhatt for bikini shoot in ‘Shaandaar’

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट अपनी आने वाली फिल्म शानदार में पिंक बिकीनी में नजर जाएँगी. आलिया ने कैसे खुद को बिकीनी  पहनने के लिए तैयार किया है इसके बारे में बात दिया है.

आलिया का कहना है कि उन्होंने बिकिनी में ‘शानदार’ दिखने के लिए कड़ी मेहनत की है. आलिया ने बताया है कि वो फिल्म की शूटिंग के दौरान साइक्लिंग करती थीं. आलिया बताती हैं, ‘वो लोकेशन इतनी खूबसूरत थी कि वहां साइक्लिंग करने में बहुत मजा आता था. साइक्लिंग से मेरी बॉडी टोन्ड हुई जिससे मैं अपना बिकिनी शूट खुलकर दे पाई. खाली समय में भी मैं, शाहिद और ईशान (शाहिद के भाई) रेगुलर वर्कआउट करते थे.’

 

कुछ ही दिनों पहले आलिया ने एक अखबार को दिए इंटरव्यू में कहा था कि ‘मेरी बॉडी बिकिनी के लिए परफेक्ट नहीं है. मगर कैटरीना ने मुझसे कहा कि मैं बिकिनी में अच्छी लग रही हूं इसलिए मुझे आत्मविश्वास मिला है.’

 

आपको बता दें कि आलिया की इस फिल्म शानदार में आज के जमाने की एक प्रेम कहानी है. शाहिद इसमें एक वेडिंग प्लानर बने हैं जो आलिया की बहन की शादी की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं. उनके पिता पंकज कपूर ने इसमें आलिया के पिता का किरदार अदा किया है. साथ ही आलिया की बहन के किरदार में शाहिद की बहन सनाह कपूर इस फिल्म से अपनी पारी की शुरुआत करने जा रही हैं.

वरिष्ठ अभिनेत्री सुषमा सेठ भी इस फिल्म में दिखाई देंगी. इस फिल्म का निर्देशन ‘क्वीन’ के निर्देशक विकास बहल ने किया है. यह फिल्म 22 अक्टूबर को रिलीज होगी.

 

इस फिल्म का नया गाना ‘रायता फैल गया’ देखिए