daas dev, richa chadda, daas dev releas date postponed

ऋचा चड्ढा की फिल्म ‘दास देव’ की रिलीज डेट आगे बढ़ी, जानें कब होगी रिलीज

फिल्म निर्देशक सुधीर मिश्रा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘ दास देव ’ के रिलीज की तारीख अपने तय समय से एक सप्ताह आगे बढ़ गई है. अब यह फिल्म 27 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

By: | Updated: 17 Apr 2018 11:13 PM
daas dev, richa chadda, daas dev releas date postponed
मुंबई : फिल्म निर्देशक सुधीर मिश्रा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘ दास देव ’ के रिलीज की तारीख अपने तय समय से एक सप्ताह आगे बढ़ गई है. अब यह फिल्म 27 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

‘ दास देव ’ में राहुल भट्ट , ऋचा चड्ढा और अदिति राव हैदरी ने काम किया है. इस फिल्म में लेखक शरत चंद्र चट्टोपाध्याय की किताब ‘ देवदास ’ की कहानी को आधुनिक तरीके से दोबारा अलग तरीके से पेश किया गया है. यह फिल्म पहले 20 अप्रैल को रीलिज होने वाली थी. दरअसल ईरानी फिल्म निर्देशक माजिद मजीदी की फिल्म ‘ बियोन्ड द क्लाउड्स ’, अभिनेता राजकुमार राव की फिल्म ‘ ओमर्टा ’ और अभिनेता अभय देओल की फिल्म सहित कई क्षेत्रीय फिल्में 20 अप्रैल को रिलीज हो रही हैं.

‘ दास देव ’ के प्रोड्यूसर संजीव कुमार ने एक बयान में कहा , “ बॉलीवुड की करीब चार फिल्में और कुछ क्षेत्रीय फिल्में 20 अप्रैल को रीलिज हो रही है. मैं अपने रीलिज सहयोगियों , वितरकों पर विश्वास करता हूं , उन्होंने इस फिल्म के पीछे काफी अच्छा काम किया है. हमारी फिल्म के रीलिज की तारीख टकरा रही है और प्रत्येक प्रोड्यूसर इस सपने के साथ फिल्म बनाता है कि यह बॉक्स ऑफिस पर चले. ”

वहीं ऋचा चड्ढा भी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'दास देव' की प्रमोशन्स में खासा बिजी हैं. दिल्ली में हुई एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब ऋचा से जब पूछा गया कि क्या इस किरदार के लिए उन्होंने कोई तैयारी की? इस पर उन्होंने कहा, "मैंने पिछली देवदास में निभाए पारो के किरदारों को देखा और फैसला किया जो पिछली फिल्मों की पारो ने किया वह मैं नहीं करूंगी. मैं दीये को हाथ में लेकर देव का इंतजार नहीं करना चाहती थी. हमारे लिए यही सबसे बड़ी तैयारी थी, क्योंकि हम चीजों को दोहरा नहीं सकते."

उन्होंने आगे कहा, "मुझे सबसे अच्छी बात लगी कि दास देव की पारो एक स्वतंत्र व आत्मनिर्भर महिला है. मैं फिल्म में देव का किरदार निभाने के लिए राहुल की भी सराहना करूंगी. मैंने देखा है कि मीडिया कितना पक्षपाती है जो हमेशा सवाल करता है कि मजबूत महिला पात्रों के सामने पुरुष दब जाते हैं. मैं पूछती हूं कि क्या महिलाओं को मजबूत नहीं होना चाहिए? मीडिया क्यों ऐसे सवाल करता है?"

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: daas dev, richa chadda, daas dev releas date postponed
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story बर्थडे के दिन भी काम करेंगे वरुण धवन, पर निर्देशक ने बना लिया है ये खास प्लान