Dabangg 3 shooting to start in the middle of 2018 confirms arbaaz khan. 2018 में शुरू होगी 'दबंग 3' की शूटिंग, अरबाज खान किया खुलासा

2018 में शुरू होगी 'दबंग 3' की शूटिंग, अरबाज खान किया खुलासा

'दबंग 3' का इंतजार कर रहे फैंस के लिए गुड न्यूज है. फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम शुरू किया जा चुका है जिसके बाद फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी जाएगी.

By: | Updated: 26 Oct 2017 01:07 PM
Dabangg 3 shooting to start in the middle of 2018 confirms arbaaz khan
मुंबई: सलमान खान को फैंस एक बार फिर 'दबंग' लुक में देखने के लिए बेचैन हैं. काफी समय से 'दबंग' सीरीज के अगले सीक्वल को लेकर खबरें आ रही हैं. 'दबंग' के प्रड्यूसर अरबाज खान ने बातचीत के दौरान बताया है फिल्म की शूटिंग अगले साल के बीच से शुरू कर दी जाएगी.

हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म 'तेरा इंतजार' के ट्रेलर लॉन्च ईवेंट में अरबाज खान ने कहा, 'हमने फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम करना शुरू कर दिया है और फिल्म की शूटिंग 2018 के बीच में शुरू कर दी जाएगी.'

'तेरा इंतजार' में अरतबाज के साथ लीड रोल में सनी लियोनी हैं ऐसे में वो भी इस इवेंच में शामिल थी। इस दौरान अरबाज से पूछा गया कि इगर इस फिल्म में 'मुन्नी बदनाम' की तरह कोई आइटम सॉन्ग हुआ तो क्या वो सनी लियोनी को साइन करेंगे.

इस पर अरबाज का जवाब था 'क्यों नहीं?' आपको बता दें कि इस फिल्म में अरबाज खान पहली बार सनी लियोनी के सात नजर आने वाले हैं.

अरबाज से पूछा गया कि क्या वो आने वाली फिल्म को अपने भाई के शो 'बिग बॉस' में प्रमोशन करेंगे। इसके जवाब में अरबाज खान ने बताया कि अभी कुछ डिसाइडन नहीं किया हैं.

इसके आगे शो के बारे में बात करते हुए अरबाज बोले, "मुझे ये शो काफी पसंद है और मैं अक्सर देखता हूं पर हमेशा नहीं देख पाता लेकिन जब सनी लियोनी इस शो में कंटेस्टेंट बन कर आईं थी तो मैंने इस शो के सारे ऐपिसोड देखे थे."

सलमान खान की बात करें ,तो वो फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक बार फिर से कैटरीना कैफ नजर आने वाली हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Dabangg 3 shooting to start in the middle of 2018 confirms arbaaz khan
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story विरुष्का की शादी पर बोलीं सानिया मिर्जा, 'कभी न कभी तो मीडिया का सामना करना ही होगा'