हीरो बनना चाहते हैं खलनायक डैनी के बेटे

By: | Last Updated: Sunday, 7 September 2014 10:14 AM
Danny_Bollywood_Son_Rinzing_Hero_

मुंबई: अभिनेता डैनी डेंजोंगप्पा के बेटे रिंजिंग की तमन्ना पिता की तरह ही बड़े पर्दे नजर आने की है, लेकिन उनकी तरह वह खलनायक के रूप में पर्दे पर नहीं आना चाहते. रिंजिंग फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाने के इच्छुक हैं.

 

रिंजिंग से यह पूछे जाने पर कि क्या वह फिल्मों में अपने पिता के नक्शे कदम पर चलना चाहते हैं, उन्होंने जवाब दिया, “नहीं, मैं मुख्य भूमिकाएं करना चाहता हूं. पसंद की बात दर्शकों पर निर्भर करती है, लेकिन मैं नायक की भूमिका करना चाहता हूं, खलनायक की नहीं.”

 

डैनी ने कई हिंदी फिल्मों में खलनायक की भूमिका निभाई है.

 

फिल्म जगत की बात करें, तो अभिनेता जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर के साथ रिंजिंग की काफी बनती है. टाइगर फिल्म ‘हीरोपंती’ से अपने फिल्मी करियर का आगाज कर चुके हैं.

 

रिंजिंग ने कहा, “मैं टाइगर के काफी करीब हूं. इस समय मैं अपने शारीरिक गठन पर ध्यान दे रहा हूं और टाइगर की तरह गठीला बदन पाना चाहता हूं. मैं टाइगर से काफी चीजें सीख रहा हूं.”

 

रिंजिंग अगले साल हिंदी फिल्मों में कदम रखेंगे. उन्होंने कहा, “नृत्य का प्रशिक्षण भी ले रहा हूं. शायद अगले साल मेरी पहली फिल्म प्रदर्शित हो, लेकिन चलिए देखते हैं.”

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Danny_Bollywood_Son_Rinzing_Hero_
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Bollywood Danny denzongpa hero Rinzing Son
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017