'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' के 1000 पूरे होने पर नया ट्रेलर लॉन्च

By: | Last Updated: Wednesday, 26 November 2014 3:12 AM
ddlj celebrating 1000 weeks of release

नई दिल्ली: बॉलीवुड में जब भी सफल फिल्मों की लिस्ट बनेगी ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ का नाम उस लिस्ट में जरूर होगा. ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ 20 अक्टूबर 1995 को रिलीज़ हुई थी.

 

12 दिसंबर 2014 को इस फिल्म की रिलीज़ को 1000 हफ्ते होने वाले हैं. इस फिल्म के निर्माता यशराज ने फिल्म 1000 हफ्ते तक चलने के जश्न को मनाने के लिए एक बार ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ का नया ट्रेलर रिलीज़ किया है.

 

‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ में राज बने शाहरुख खान और सिमरन बनी काजोल ने प्यार के नए मायने सिखाए. फिल्म की सफलता का अंदाजा इसी बात से लागाया जा सकता है कि 1000 हफ्तों के बाद भी ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ की मुंबई के ‘मराठा मंदिर’ सिनेमा हॉल में चलाई जा रही है.

 

मराठा मंदिर में सुबह 11.30 बजे का शो ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ का चलता है. ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे” ऐसी पहली फिल्म है जिसने दूरदर्शन पर अपनी 30 मिनट की मेकिंग चलाई थी.

 

शाहरुख खान ने ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ के एक डायलॉग को अपना सबसे फेबरेट डायलॉग बताया है. शाहरुख ने मंगलवार को ट्विटर पर लिखा किसी भी फिल्म की मेरी अब तक की सबसे पसंदीदा लाइन है- नहीं मैं नहीं आऊंगा.

 

यह लाइन फिल्म दिलवाले दुलहनिया ले जाएंगे से ही है. जब टूर खत्म होने पर अलग होते वक्त काजोल शाहरुख से पूछती हैं कि क्या वह उनकी शादी में आएंगे? तब शाहरुख कहते हैं, ‘नहीं, मैं नहीं आऊंगा.’

 

इस मौके को खास बनाने के लिए बहुत सारे इवेंट्स का भी आयोजन किया गया है. एक अंग्रेजी अखबार में छपी खबर के मुताबिक शाहरुख और काजोल इस खास मौके को सेलिब्रेट करने के लिए कपिल शर्मा के मशहूर कॉमेडी शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में नज़र आएंगे. खबर के मुताबिक शाहरुख और काजोल 30 नवंबर को ये एपिसोड शूट करेंगे और फिल्म से जुड़ी अपनी यादें ताजा करेंगे.

 

यहां देखें ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ का नया ट्रेलर