Watch: 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' का नया ट्रेलर हुआ लॉन्च

By: | Last Updated: Wednesday, 26 November 2014 2:30 AM
ddlj_new_trailer

नई दिल्ली: अभिनेता शाहरुख खान और अभिनेत्री काजोल की फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ की रिलीज को जल्दी ही 1000 हफ्ते पूरे होने वाले हैं. शाहरुख औरकाजोल की जबरदस्त केमिस्ट्री वाली इस फिल्म ने अपनी रिलीज के समय बॉलीवुड में कई रिकॉर्ड तोड़ दिए थे.

राज की भूमिका में शाहरुख और सिमरन के किरदार में शाहरुख उस वक्त यंगस्टर्स के बीच खूब लोकप्रिय हुए थे.  20 अक्टूबर 1995 को रिलीज हुई इस फिल्म के12 दिसंबर को 1000 हफ्ते पूरे हो जाएंगे. इस मौके पर फिल्म का एक ट्रेलर रिलीज किया गया.

 

‘मराठा मंदिर से नहीं हटेगी ‘डीडीएलजे’ फिल्म’

 

खास बात यह भी है कि 20 अक्टूबर 1995 को रिलीज हुई यह फिल्म लगातार 20 सालों से मुंबई के ‘मराठा मंदिर’ सिनेमा हॉल में चल रही है. इंडियन सिनेमा में डीडीएलजे सबसे लंबे समय तक चलती रहने वाली पहली फिल्म है.

12 दिसंबर को फिल्म के 1000 हफ्ते पूरे होने वाले हैं और सेलिब्रेशन इस मौके पर फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग्स, गिफ्ट्स भी जल्द ही उपलब्ध होंगे. फिलहाल आप दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे का ट्रेलर देखें और एक बार फिर इससे जुड़ी अपनी यादों का अहसास करें.

 

खबर है कि शाहरुख और काजोल इस खास मौके को सेलिब्रेट करने के लिए कपिल शर्मा के मशहूर कॉमेडी शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में नज़र आएंगे. शाहरुख और काजोल 30 नवंबर को ये एपिसोड शूट करेंगे और फिल्म से जुड़ी अपनी यादें ताजा करेंगे.