deepika padukone also want to wear sabyasachi on her wedding

अनुष्का की तरह अपनी शादी में दीपिका पादुकोण भी पहनेंगी इस डिजाइनर के कपड़े

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी के बाद से ही खबरें हैं कि जल्द बॉलीवुड के राम और लीला यानी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण जल्द शादी कर सकते हैं.

By: | Updated: 11 Jan 2018 09:56 AM
deepika padukone also want to wear sabyasachi on her wedding
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी के बाद से ही खबरें हैं कि जल्द बॉलीवुड के राम और लीला यानी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण जल्द शादी कर सकते हैं. ऐसे में अब दीपिका ने इस बात का भी खुलासा कर दिया है कि आखिर वो कैसी शादी चाहती हैं और शादी को लेकर उनके क्या प्लान्स हैं.

हाल ही में दीपिका एक चैट शो में गई थीं जिसकी होस्ट थी बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया. हालांकि अभी तक ये चैट शो ऑन एयर नहीं हुआ लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में इस शो की कुछ खास बातें समाने आ रही हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शो में जब दीपिका से पूछ गया कि वो अपनी शादी में कौन से डिजाइनर की डिजाइन की हुई आउटफिट पहनेंगी तो इसके जवाब में उन्होंने मनीष मल्होत्रा नहीं बल्कि सब्यसाची का नाम लिया.

आपको याद हो कि पिछले महीने ही अनुष्का शर्मा ने सब्यसाची के ही डिजाइनर कपड़े पहने थे. खासतौर पर शादी में पहने गए उनके लहंगे की और दिल्ली के रिसेप्शन में उनकी लाल सिल्क की साड़ी की खूब चर्चा हुई.






आपको बता दें कुछ वक्त पहले दिए इंटरव्यू में दीपिका ने इस बात का खुलासा किया था कि जब वो मॉडलिंग की दुनिया में स्ट्रगल कर रही थी उस वक्त वो अक्सर सोचा करती थी कि जब उनके पास पैसे आएंगे तो वो अपने लिए एक सब्यसाची की साड़ी जरूर खरीदेंगी.
















आपको बता दें कई समारोह व कार्यक्रमों में दीपिका पादुकोण डिजाइनर सब्यसाची की डिजाइनर कपड़े पहने नजर आती हैं. अब देखना ये होगा कि दीपिका और रणवीर की शादी की खबरों पर कब आधिकारिक मुहर लगती है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: deepika padukone also want to wear sabyasachi on her wedding
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story 5 करोड़ के 'अता पता लापता' के चलते राजपाल यादव को हुई जेल, कुछ देर बाद मिली बेल