दीपिका पादुकोण ने पीएम मोदी के कार्यक्रम में जाने से किया इंकार, बेटी संग ट्रंप भी होंगे शामिल/ deepika padukone refuses to attend the global Entrepreneurship summit inaugrated by pm modi and donald trump

दीपिका पादुकोण ने पीएम मोदी के कार्यक्रम में जाने से किया इंकार, बेटी संग ट्रंप भी होंगे शामिल

काफी समय से लगातार अपनी आने वाली फिल्म 'पद्मावती' को लेकर विवादों का सामना कर रहीं दीपिका पादुकोण ने अब प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में जाने से मना कर दिया है.

By: | Updated: 23 Nov 2017 05:06 PM
deepika padukone refuses to attend the global Entrepreneurship summit inaugrated by pm modi and donald trump

मुंबई: काफी समय से लगातार अपनी आने वाली फिल्म 'पद्मावती' को लेकर विवादों का सामना कर रहीं दीपिका पादुकोण ने अब प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में जाने से मना कर दिया है. इस कार्यक्रम की बात करें तो वैश्विक उद्यमिता शिखर सम्मेलन (जीईसी) 28 नवंबर से हैदराबाद में शुरू होने वाला है.


इस कार्यक्रम में पीएम मोदी के साथ यूएस प्रेसिडेंट डॉनल्ड ट्रंप अपनी बेटी इवंका के साथ शामिल होंगे. इकॉनोमिक टाइम्स की एक खबर के अनुसार बताया जा रहा है इस ईवेंट में शामिल होने से दीपिका मे इंकार कर दिया है. हालांकि पहले वो इसमें शामिल होने के लिए तैयार थीं.


दीपिका पादुकोण के इंकार का कारण अभी तक सामने नहीं आया है. 29 नवंबर को दीपिका को इस कार्यक्रम के एक सत्र में बतौर वक्ता शिरकत करनी थी। इसके साथ ही बताया जा रहा है कि दीपिका के इस इनकार में शाहरुख खान ऐ आमिर खान जैसे दिग्गज कलाकारों ने उनका साथ दिया है.


गौरतलब है कि संजयलीला भंसाली की आने वाली फिल्म 'पद्मावती' को लेकर दीपिका इन दिनों काफी विवादों का सामना करना पड़ रहा हैं. इस फिल्म में दीपिका रानी 'पद्मिमी' का किरदार निभाती नजर आने वाली है. फिल्म का विरोध कर रहे लोगों का कहना है कि फिल्म में एतिहासिक तथ्यों के साथ छेड़छाड़ की गई है जिसके चलते फिल्म रिलीज नहीं हो सकती.


इतना ही नहीं विरोधियों ने तो दीपिका पादुकोण और संजयलीला भंसाली का नाक और सिर काटने वालो को इमान की छोषणा भी कर दी थी जिसरे कारण उनकी सुरक्षा बढ़ाई गई है. आपको बता दें कि पहले ये फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन फिलहाल इसकी रिलीज डेट टल गई है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: deepika padukone refuses to attend the global Entrepreneurship summit inaugrated by pm modi and donald trump
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story विरुष्का की शादी पर बोलीं सानिया मिर्जा, 'कभी न कभी तो मीडिया का सामना करना ही होगा'