Deepika Padukone snapped post salon session in bandra

वैलेंटाइन्स डे की तैयारियों में जुटीं दीपिका पादुकोण, कभी जिम तो कभी सैलून में बिता रही वक्त!

जहां एक ओर हाल ही में दीपिका पादुकोण को बांद्रा के सलून में देखा गया तो वहीं वो फिट रहने के लिए जिम में भी खूब पसीना बहा रही हैं.

By: | Updated: 13 Feb 2018 01:48 PM
Deepika Padukone snapped post salon session in bandra
नई दिल्ली: वैलेंटाइन्स डे को लेकर सभी एक्साइटेड रहते हैं और इस क्रम में हमारे स्टार्स भी कहां पीछे रहने वाले हैं. इन दिनों स्टार्स भी वैलेंटाइन्स डे को लेकर खास तैयारियों में लगे हुए हैं. इस वक्त हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की पद्मावती के बारे में. अब दीपिका पादुकोण अपना वैलेंटाइन्स डे कैसे सेलिब्रेट करने वाली हैं ये कह पाना तो थोड़ा मुश्किल है लेकिन इन दिनों वो इसकी खास तैयारियों में लगी हैं इसका अंदाजा लगाना इतना मुश्किल भी नहीं है.

जहां एक ओर हाल ही में दीपिका पादुकोण को बांद्रा के सलून में देखा गया तो वहीं वो फिट रहने के लिए जिम में भी खूब पसीना बहा रही हैं. अब दीपिका इतनी तैयारियां किसे इंप्रेस करने के लिए कर रही हैं इसके बारे में तो वो ही बता पाएंगी.

लेकिन रणवीर और दीपिका का ये वैलेंटाइन्स डे बेहद खास होने वाला है क्योंकि लंबे विवादों के बीच घिरी फिल्म पद्मावत रिलीज भी हो चुकी है और सुपरहिट भी हो चुकी है. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इन दिनों अपनी फिल्म ‘पद्मावत’ की कामयाबी का लुत्फ उठा रहे हैं. अभी बीते रोज़ रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण फिल्मकार करण जौहर के घर गए थे, जहां से निकलते वक्त की उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. इस दौरान दीपिका काफी खूबसूरत लग रही थी और उससे भी ज्यादा खूबसूरत थी उनके चेहरे की स्माइल. दीपिका की स्माइल से नजरें हटाना बेहद मुश्किल है आप भी देखें ये तस्वीरें और वीडियो.

deepika padukon फोटो (मानव मंगलानी)

deepika फोटो (मानव मंगलानी)

वहीं, जिम में पसीने बहाते हुए भी दीपिका की एक खास वीडियो सामने आई है. ये वीडियो दीपिका की जिम ट्रेन यासमिन कराचिवाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.


फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Deepika Padukone snapped post salon session in bandra
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story प्रीति जिंटा के आरोप पर कोर्ट में आरोप पत्र दाखिल, नेस वाडिया ने वानखेड़े स्टेडियम में किया था उत्पीड़न