WATCH: परिवार के साथ ऐसे दिवाली सेलिब्रेट करती हैं दीपिका

By: | Last Updated: Saturday, 17 October 2015 5:13 AM
Deepika Padukone’s Diwali celebration with her family

नई दिल्ली: दिवाली हर कोई अपने परिवार के साथ सेलिब्रेट करना चाहता है. घर की सफाई से लेकर पटाखे फोड़ना, दीये जलाना और सबको त्यौहार की शुभकामनाएँ देना, त्यौहार का मतलब यही तो है. कभी-कभी आप भी सोचते होंगे कि हमारी दिवाली तो ऐसे ही मनती है लेकिन बॉलीवुड सेलिब्रिटीज औऱ बड़ी हस्तियों की दिवाली कैसी होती होगी, वे त्यौहार कैसे मनाते होंगे?

 

इन सभी सवालों के जवाब आप दीपिका का एक नए विज्ञापन में देख सकते हैं. इस विज्ञापन में दिखाया गया है कि दिवाली का दिन दीपिका के लिए कितना खास होता है और वो इसे क्यों अपने परिवार के साथ मनाना चाहती हैं.

 

इस ऐड में दीपिका अपने मम्मी और पापा के साथ दिखी हैं. इस दिन दीपिका की नींद पटाखों से खुलती है.

मां बिना कॉफी पिलाए ही सफाई पर लगा देती है, पापा रंगोली बनाने में व्यस्त हैं, मां मिठाइयां बना रही हैं. हर साल की तरह इस साल भी उनके पापा उन्हें एक कीमती गिफ्ट देते हैं. इस ऐड में वो सब कुछ है जिसे देखकर आपको लगेगा कि दिवाली का मतलब है अपनी फैमिली के साथ सेलिब्रेशन.

 

इस विज्ञापन में दीपिका ये बताती हैं कि बरसों से ऐसे ही दिवाली मना रही हैं और वो इसे बदलना भी नहीं चाहती. इस विज्ञापन को देखकर आप भी इमोशनल हो जाएंगे.

 

सबसे आखिर में दीपिका कहती हैं ‘इतने सालों से हमारी दिवाली में कुछ भी नहीं बदला, पर अगर दीवाली ऐसी हो तो कोई उसे क्यों बदले?’ और वाकई इसे देखने के बाद आप भी यही सोचेंगे कि अगर दिवाली ऐसी हो तो उसे कोई कभी बदलना नहीं चाहेगा.

 

बता दें कि अभी कुछ ही दिनों पहले दीपिका अपने पापा प्रकाश पादुकोण के साथ एक एड में नजर आईँ थी. अपनी मां के साथ भी दीपिका एक ज्वैलरी ऐड कर चुकी हैं. लेकिन दिवाली से पहले फैंस के लिए दीपिका ने इस बार ये सबसे खूबसूरत तोहफा दिया है.

 

यहां क्लिक करके देखें वीडियो-