'तमाशा' अभी बाकी है...

By: | Last Updated: Friday, 16 January 2015 4:06 AM
Deepika_Ranbir_Ranveer_Singh_Katrina_film_Tamasha_

नई दिल्ली: भले पिछले साल रणबीर कपूर की कोई फिल्म रिलीज ना हो लेकिन इस साल जनवरी से लेकर दिसंबर तक रणबीर की चार फिल्में रिलीज होने वाली हैं हालांकि सुर्खियों में रहने के लिए रणबीर को किसी फिल्म की जरूरत नहीं होती!

 

साल की शुरुआत ही दीपिका पादुकोण के बयान से शुरू हुई जिसमें उन्होंने कटरीना को रणबीर से शादी न करने की सलाह दे डाली. एक अवॉर्ड शो के लिए ये वीडियो शूट हुआ है जिसमें दीपिका कटरीना को सलाह दे रही हैं. खास बात ये है कि रणबीर और कटरीना की सगाई की खबरें चर्चा में हैं और इस साल के आखिर में दीपिका और रणबीर की ‘तमाशा’ रिलीज होने वाली है. अब यहां पेंच ये है कि जिस दिन ‘तमाशा’ पर्दे पर उतरेगी उसी दिन रणवीर सिंह और दीपिका की ‘बाजीराव मस्तानी’ रिलीज होने वाली है. रणबीर के बाद रणवीर ने ही दीपिका का दामन थामा था… कुल जमा बड़ी बात ये है कि ये साल ‘एक्शन’ से भरपूर रहेगा और आखिरी हफ्ता क्लाईमेक्स बन जाएगा.

 

दरअसल रणबीर और दीपिका का करियर साथ-साथ ही शुरू हुआ था. दीपिका की ‘ओम शांति ओम’ ब्लॉकबस्टर बनी थी जबकि रणबीर फ्लॉप फिल्म के ‘सुपरस्टार सांवरिया’ बने. तब से ही दोनों रेल की दो पटरियों की तरह रहे और जब रास्ते अलग हुए तो तरह-तरह की कहानियां सामने आईं. एक दौर ऐसा भी आया कि दोनों एक दूसरे पर बयानबाजी तक करने लगे थे लेकिन वक्त बीता दोनों दोबारा ‘ये जवानी है दीवानी’ के दौरान साथ आए और तब से ‘प्रोफेशनल’ की तरह काम कर रहे हैं. इसी सिलसिले में दोनों ने इम्तियाज की ‘तमाशा’ में काम करना कबूल किया. यहां तक तो सब ठीक था लेकिन रणबीर-कटरीना की सगाई की खबरों ने इस समीकरण को बिगाड़ कर रख दिया है. प्रेम होना, रिश्ता टूट जाना और फिर वापस आना… बॉलीवुड में रिश्तों में ऐसे उतार-चढ़ाव आते रहते हैं लेकिन शादी रिश्तों को एक पायदान ऊपर ले जाती है.. ऐसे में ये मान लेना कि जो अपना था वो अब कभी अपना नहीं हो पाएगा, एक मुश्किल स्थिति है. तो क्या दीपिका भी ऐसी हालत से गुजर रही हैं या वीडियो सिर्फ मजाक ही है ?

 

पर्दे पर रणबीर और दीपिका का रिजल्ट 100 फीसदी रहा है और निजी जिंदगी में भी जब दोनों साथ थे तो भावनाओं का उबाल चरम पर था. अब जो वीडियो चर्चा में है उसके बारे में कहा तो जा रहा है कि वो एक प्रोमोशनल वीडियो है लेकिन ऐसे मजाक से कई बार नए समीकरण भी बनने लगते हैं!

 

बीता साल भले ही दीपिका के करियर के लिहाज से स्वर्णिम रहा हो लेकिन निजी जिंदगी में दीपिका के लिए मुश्किल दौर रहा. एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका ने बताया है कि पिछले साल वो डिप्रेशन से गुजरी थीं और उन्हें एक के बाद एक साइकोलॉजिस्ट की सेवाएं लेनी पड़ी थी. काम के दबाव और निजी जिंदगी के उथलपुथल ने दीपिका को झकझोर कर रख दिया था. जिस वक्त हैप्पी न्यू ईयर की शूटिंग चल रही थी उस दौरान दीपिका डॉक्टर के चक्कर लगा रही थीं. दीपिका अब उस मुश्किल से उबर चुकी हैं लेकिन इस तरह के बयान रिश्तों के उस रसायन को दोबारा पैदा करने लगते हैं जिससे वो बाहर निकल चुकी हैं.

 

कटरीना-रणबीर की तस्वीरों से लेकर कई ऐसे मौके आए जब रणबीर-कटरीना पर दीपिका के कटाक्षों से लग रहा था कि उनका दर्द ही सामने आ रहा है. अब जिस हंसी के साथ दीपिका कटरीना को शादी नहीं करने और खुद रणबीर से शादी करने के बयान दे रही हैं उसमें शायद दर्द भी छिपा हो!

 

इस साल दीपिका की दो फिल्में ‘तमाशा’ और ‘बाजीराव मस्तानी’ एक ही दिन रिलीज होंगी. एक में रणबीर तो दूसरे में रनवीर सिंह के साथ हैं. जाहिर है ये वो मौका होगा जब एक बार फिर दोनों सुर्खियों में होंगे. नए-नए किस्से सामने आएंगे. बड़ी बात ये भी है कि रणबीर-कटरीना की शादी होने की भी चर्चा है.. तो क्या ये साल ‘तमाशा’ से भरा रहेगा?

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Deepika_Ranbir_Ranveer_Singh_Katrina_film_Tamasha_
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017