'डिटेक्टिव व्योमकेश' बक्शी की हीरोइन ने सिंगापुर में चुराए ईयररिंग्स'

By: | Last Updated: Wednesday, 5 November 2014 4:48 AM
Detective Byomkesh Bakshy actress caught shoplifting in Singapore

नई दिल्ली: फिल्म ‘डिटेक्टिव व्योमकेश बक्शी’ में अभिनेता सुशांत सिंह के साथ डेब्यू करने वाली बंगाली वाला स्वास्तिका मुखर्जी पर ईयररिंग्स चुराने का आरोप लगा है.

 

दसअसल स्वास्तिका अपने ब्यॉयफ्रेंड सुमन मुखर्जी के साथ सिंगापुर में दर्पण फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेने पहुंचीं थीं. वह अपने ब्यॉयफ्रेंड के साथ शॉपिंग करने एक बुटीक में गईं थीं. इसी बुटीक में उन पर ईयररिंग्स चोरी का आरोप लगा है. इन ईयररिंग्स की कीमत करीब 15 हजार रुपए है.बुटीक की ओनर का कहना है कि उन्होंने सीसीटीवी फुटेज़ में स्वास्तिका तो ईयररिंग्स चुराते देखा है.

 

 

कहानी फिल्म के फिल्म के प्रोड्यूसर अर्निंदम सिल भी इस घटना के गवाह बने. दरअसल अर्निंदम भी दर्पण फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेने सिंगापुर पहुंचे थे और संयोग से वह बुटीक ओनर के दोस्त भी हैं. अर्निंदम का कहना है कि ”उन्होंने सीसीटीवी फुटेज देखी है और उसमें पहले तो स्वास्तिका एक नेकलेस खरीदतीं दिखाई दे रही हैं लेकिन बाद अल्मारियों की आड़ में जाकर ईयररिंग्स को अपने हाथ में छुपाया और खाली डिब्बे को वापस रख दिया.”

 

फिलहाल स्वास्तिका पर किसी भी प्रकार का कोई केस दर्ज नहीं किया गया है. ऐसा पहली बार नहीं है जब स्वास्तिका अपनी हरकतों से सुर्खियों में हैं. इससे पहले आत्महत्या का प्रयास कर वह खलबली मचा चुकीं हैं.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Detective Byomkesh Bakshy actress caught shoplifting in Singapore
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017