धर्मेंद्र ने फिल्म इंडस्ट्री पर मंढ़ा बड़ा आरोप कहा, 'इंडस्ट्री सब्जी मंडी बन गई है/ dharmendra blamed film industry becomes vegetable market

धर्मेंद्र ने फिल्म इंडस्ट्री पर मंढ़ा बड़ा आरोप कहा, 'इंडस्ट्री सब्जी मंडी बन गई है

अपने जॉली मूड के लिए मशहूर धर्मेंद्र ने बॉलीवुड को लेकर एक ऐसा बड़ आरोप लगाया है जिसे सुनने के बाद किसी का भी चौंकना लाजमी है.

By: | Updated: 02 Dec 2017 07:11 PM
dharmendra blamed film industry becomes vegetable market

नई दिल्ली: अपने जॉली मूड के लिए मशहूर धर्मेंद्र ने बॉलीवुड को लेकर एक ऐसा बड़ आरोप लगाया है जिसे सुनने के बाद किसी का भी चौंकना लाजमी है. फिल्म इंडस्ट्री के हीमैन कहलाने वाले धर्मेंद्र का कहना है कि आजकल फिल्म इंडस्ट्री एक सब्जी मंडी बन गई है और कलाकार पैसे के लिए कुछ भी कर गुजरने के लिए तैयार हैं.


धर्मेंद्र मे आरोप लगाते हुए कहा है कि आज की फिल्मी दुनिया उनके दौर से अलग है, क्योंकि आज कलाकार पैसों के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो बताया जा रहा है, "आज यह उद्योग 'सब्जी मंडी' बन गया है, जहां आप सब्जियां बेचते हैं, खरीदते हैं और सौदेबाजी करते हैं. आज कलाकार पैसों के लिए कहीं भी नाच रहे हैं और कहीं भी गा रहे हैं. जहां कहीं भी पैसा है, वहां जा रहे हैं, तेल मालिश भी कर रहे हैं. पैसे के लिए कुछ भी. आज पैसा सबकुछ है, हमारे समय में ऐसा नहीं था."


उन्होंने कहा, "मैं अवॉर्ड लेने गया था, क्योंकि मुझे कहा गया था कि दिलीप कुमार मुझे अवॉर्ड देंगे. मैं दिलीप साब के लिए वहां गया था. मुझे फिल्मफेयर से कोई मतलब नहीं था. इस इंडस्ट्री में आपको अवॉर्ड लेना आना चाहिए. मुझमें वो शातिरपन और खूबी नहीं थी. लोग अवॉर्ड पाने के लिए ओछे तरीके अपनाते हैं."


फिल्मों की बात करें तो फिलहाल धर्मेंद्र जल्द ही 'यमला पगला दीवाना 3' में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म अगले साल रिलीज होने वाली है. आपको बता दें कि धर्मेंद्र जैसे दिग्गज कलाकार को अभी तक के करियर में कम ही अवार्ड्स से नवाजा गया है.


करियर के शुरुआत में एक पुरस्कार बेस्ट टैलेंट के लिए दिया था और उसके बाद अंत में लाइफटाइम अचीवमेंट का दूसरा पुरस्कार दिया था. ऐसे में उनके ये बयान काफी हद तक उनके मन की बात भी सभी के सामने रखता नजर आ रहा है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: dharmendra blamed film industry becomes vegetable market
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story श्रीलंका के कोलंबो में जैकलीन फर्नांडीज ने खोला अपना पहला रेस्टोरेंट