WATCH: दो करोड़ बार देखा गया 'हनी सिंह' का ये गाना

By: | Last Updated: Friday, 11 September 2015 12:51 PM
Dheere Dheere Se Meri Zindagi Video Song

नई दिल्ली: सोनम कपूर- ऋतिक रोशन पर फिल्माया गया गाना ‘धीरे- धीरे से’ जबर्दस्त हिट हो रहा है. यो यो हनी की आवाज में गाये गए इस गाने को 2 करोड़ से ज्यादा बार यू-ट्यूब पर देखा गया है.

 

सुपरस्टार ऋतिक रोशन और फैशन दीवा सोनम कपूर की जोड़ी पर फिल्माया गया गाना ‘धीरे-धीरे से’ 1 सितम्बर को रिलीज किया गया था. इस गाने में सोनम के लिए ऋतिक की आशिकी  को बहुत ही खूबसूरत तरीके से दिखाया गया है.

 

आपको बता दें कि 1990 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘आशिकी’ के 25 वर्ष पूरे हो गए हैं. इस फिल्म की सिल्वर जुबली के मौके पर ‘आशिकी’ के रोमांटिक गाने ‘धीरे-धीरे से मेरी जिंदगी में आना’के रीमेक को हॉटस्टार पर रिलीज किया गया.

 

इस गाने में ऋतिक और सोनम की जोड़ी काफी खूबसूरत दिखाई दे रही है. दोनों के प्रशंसकों को इस गाने का बेसब्री से इंतजार था. गाने के वीडियों में ऋतिक और सोनम ने अपने प्रशंसकों को निराश नहीं किया है, दोनों की केमेस्ट्री लाजवाब हैं. गाने में यो यो हनी सिंह के फैंस काफी समय के बाद उनका रैप भी एंज्वाय करेंग.

 

ऋतिक और सोनम की जोड़ी के तरह ही गाने की लोकेशन भी परफेक्ट है. गाने को तुर्की के बेहतरीन लोकेशन पर शूट किया गया है, जो वीडियों में बेहद खूबसुरत दिखाई पड़ रहा है. इतनी खूबियों के बावजूद भी ओरिजिनल गाने की तुलना में ये गाना फीका दिखाई पड़ रह है.

 

कुल मिलाकर ‘आशिकी’ जैसी बेहतरीन फिल्म के लिए करीब 5 मिनट का ये गाना, टी-सीरिज के चीफ भूषण कुमार का शानदार ट्रिब्यूट हैं.

 

यहां क्लिक करके देखें हनी सिंह का ‘धीरे-धीरे’ गाना