अभिनेत्री सोहा अली खान ने पति कुनाल को एडल्ट फिल्म के लिए मनाया! 

By: | Last Updated: Thursday, 15 October 2015 6:37 AM

नई दिल्ली: सैफ अली खान की बहन और करीना की ननद सोहा ने कुछ ऐसा किया है जो आज के सामज के बदलते स्वरूप को परिभाषित करता है. दरअसल उन्होंने अपने पति को एक ऐसा काम करने की इज़ाजत दी है जो शायद ही कोई पत्नी अपने पति को देगी.

 

दरअसल हाल ही में सोहा के पति कुणाल खेमू की एक फिल्म गुड्डू की गन का ट्रेलर आया था. फिल्म के ट्रेलर से साफ है कि फिल्म एडल्ट है. फिल्म डबल मीनींग डायलॉग्स से भरी पड़ी है.

 

इसमें खेमू डोर टू डोर जकर भाभियों को सामान बेचने का काम करते हैं. उनकी किसी हरकत की वजह से एक दिन उनका लिंग सोने का हो जाता है. इस वजह से उनकी ज़िंदगी पूरी तरह बदल जाती है.

 

सिनेमा का ट्रेलर देखने से तो बी ग्रेड का लगता है. ऊपर से फिल्म एडल्ट भी है. बावजूद राजघराने से होने के सोहा ने अपने पति को ये फिल्म करने के लिए मना नहीं किया बल्कि उन्होंने खेमू को इसके लिए प्रोत्साहित किया. ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि खेमू ने खुद ये बयान दिया है.

 

कुनाल ने तो स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद डाइरेक्टर को साफ मना कर दिया था कि वे ये फिल्म नहीं कर सकते लेकिन सोहा ने जब स्क्रिप्ट पढ़ी तब उन्होंने अपने पति से कहा कि उन्हें ये फिल्म ज़रूर करनी चाहिए.

 

बता दें कि शांतनु राय छिब्बर और शीर्षक आनंद द्वारा निर्देशित इस फिल्म का ट्रेलर डबल मिनिंड डायलॉग्स से भरा हुआ है. ये फिल्म 31 अक्टूबर को एक साथ रिलीज होगी.