ABP न्यूज़ से रणबीर ने कहा, 'अभी शादी का कोई प्लान नहीं है'

By: | Last Updated: Wednesday, 13 May 2015 7:35 PM
Did Ranbir call Anushka Sharma mad

नई दिल्ली: बॉलीवुड और क्रिकेट की दुनिया के स्टार्स के बनते-बिगड़े रिश्तों को लेकर खूब गरम चर्चाएं होती रहती हैं. लोगों की दिलचस्पी और खबरें निकालने की मीडिया की ललक के बीच पैदा होने वाली टकराहट से भी कई बार खबरें निकल आती हैं.

 

बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा आज अपनी आने वाली फिल्म बॉम्बे वेलवेट के प्रमोशन के लिए एबीपी न्यूज़ के न्यूज़रुम में थे. जब रणबीर से उनके निजी जिंदगी के रिश्तों को लेकर सवाल किया गया तो पहले उन्होंने ना नुकर किए, और फिर वह कह दिया जो उनके प्रशंसक जानने के लिए बेचैन रहते हैं.

 

बॉलीवुड की हॉट अदाकारा कटरीना कैफ से अपने रिश्तों पर रणबीर कपूर कहते हैं, “मैं अपनी शादी को लेकर खबरों को छिपा नहीं रहा हूं, लेकिन अभी शादी का कोई प्लान नहीं है.”

रणबीर कपूर आगे कहते हैं,  “हां! हम पब्लिक फीगर हैं, इसलिए हम अपने रिश्तों को खुफिया नहीं रख सकते हैं. लेकिन खबरों की माने तो सालों पहले मेरी शादी की तारीख तय हो चुकी थी. शादी मेरे लिए खास दिन है, इसलिए शादी के एलान का इंतजार कीजिए. अभी शादी का कोई इरादा नहीं है. “

 

आपको बता दें कि बीते दिनों ये खबरें आई थीं कि इसी साल कटरीना कैफ और रणबीर कपूर एक दूजे के होने वाले हैं. लेकिन रणबीर कपूर के इस इनकार से साफ हो गया है कि बॉलीवुड की सबसे हॉट जोड़ी कटरीना-रणबीर के दो दिल एक जान होता देखने के लिए उनके प्रशंसकों को अभी लंबा इंतजार करना होगा.

 

देखिए वीडियो-