प्रियंका और अनुष्का की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'दिल धड़कने दो' का ट्रेलर लॉन्च

By: | Last Updated: Wednesday, 15 April 2015 4:59 PM
Dil Dhadakne Do_Official Theatrical Trailer

नई दिल्ली: जोया अख्तर की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘दिल धड़कने दो’ का ट्रेलर आखिरकार आज लॉन्च हो गया. ट्रेलर से साफ है कि यह फिल्म उलझे हुए रिलेशनशिप पर आधारित है. फिल्म में रणवीर सिंह, प्रियंका चोपड़ा, अनुष्का शर्मा और फरहान अख्तर के साथ-साथ अनिल कपूर और शेफाली शाह लीड रोल में हैं.

 

फिल्म के प्रति दर्शकों की उत्सुकता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि आज पूरे दिन फिल्म ‘दिल धड़कने दो’ का ट्रेलर ट्विटर पर टॉप ट्रेंड्स में शामिल रहा है और इस समेत वह ट्रेंडिंग के मामले में पिछले कुछ दिनों से नंबर 1 ट्रेंड पर भी रहा है.

 

ट्रेलर के आधार पर फिल्म ‘दिल धड़कने दो’ की कहानी एक काम्प्लिकेटेड रिलेशनशिप पर आधारित है जो मेहरा फैमिली के इर्द-गिर्द घुमते नजर आ रही है. फिल्म में मिस्टर एंड मिसेज मेहरा के रोल में अनिल कपूर और शेफाली शाह है और उनके बच्चों की भूमिका निभा रहे हैं रणवीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा.

फिल्म के ट्रेलर से साफ है कि यह फिल्म पारिवारिक रिश्तों की जटिलताओं को लेकर बनाई गई है. फिल्म की कहानी कुछ यूं है कि मेहरा फैमिली जिसके हर रिश्ते में दरार है और जिसके परिवार का हर शख्स कन्फ्यूज है कि वह जिंदगी या फिर एक निजी रिश्ते से क्या चाहता है?

 

रणवीर और प्रियंका दोनों अपने प्यार से हारे हैं लेकिन दोनों लाइफ में फिर से बहार तब आ जाती है, जब रणबीर की जिंदगी में अनुष्का शर्मा और प्रियंका की लाइफ में फरहान अख्तर आ जाते हैं.

यहां देखें ट्रेलर: