'बजरंगी भाईजान' से 5 गुना अधिक कमाई के साथ 'दिलवाले' ने मचाई पाकिस्तान में खलबली!

By: | Last Updated: Monday, 21 December 2015 8:09 PM
Dilwale Box Office Collection in Pakistan

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म दिलवाले ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाते हुए महज तीन दिनों में 100 करोड़ का जादुई आंकड़ा पार कर लिया है.

 

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान की फिल्म ‘दिलवाले’ ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 21 करोड़ रुपये और दूसरे दिन 20.09 करोड़ रुपये का कारोबार करने के साथ ही तीसरे दिन यानी रविवार को 24 करोड़ रुपये की जबरदस्त कमाई की. जिसके चलते फिल्म ने फर्स्ट वीकेंड पर कुल मिलाकर 65.09 करोड़ रुपये की कमाई की.

 

आपको बता दें कि इस फिल्म ने पहले दिन और दूसरे दिन की तरह तीसरे दिन भी देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी अपना जलवा बरकरार रखा और पहले दिन दिनों में कुल 8.5 मिलियन डॉलर यानी करीब 56.38 करोड़ रुपए का जबरदस्त कारोबार किया है.

 

मीडिया रिपोर्ट्स में चल रही खबरों के मुताबिक 56.38 करोड़ की कमाई में दिलवाले ने सिर्फ पाकिस्तान में ही पहले दिन 5 करोड़ का कारोबार किया है. इंडियन सिनेमा मैगजीन की एडिटर कियारा संधू ने ट्वीट कर भी यह जानकारी दी है.

 

कियारा के मुताबिक किसी भी बॉलीवुड फिल्म की पाकिस्तान में यह सबसे बड़ी ओपनिंग है. इस तरह से किंग खान की यह फिल्म पाकिस्तान में भी जबरदस्त कमाई कर रही है. हालांकि पाकिस्तान में अभी वीकेंड का कलेक्शन आना बाकी है.

 

आपको यह भी बता दें कि सुपरस्टार सलमान खान की सुपरहिट फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ पहले दिन केवल  95 लाख रुपये ही कमा पाई थी.

ShahRukh_Kajol

इसके साथ ही दिलवाले ने महज 3 दिनों में 100 करोड़ का जादुई आंकड़ा पार करते हुए करीब 121 करोड़ रुपए की कमाई की तो वहीं 200 करोड़ रुपए की ओर अपना कदम तेजी से बढ़ा दिया.

 

खबरों की मानें तो विदेशों में अच्छी कमाई करने वाली फिल्म ‘दिलवाले’ संयुक्त अरब अमीरात में यह फिल्म सबसे अधिक कमाई करने वाली पहली फिल्म बन गई है. आपको बता दें कि शाहरुख खान स्टारर इस फिल्म की अमेरिका, ब्रिटेन, मलेशिया, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में सराहना की जा रही है.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Dilwale Box Office Collection in Pakistan
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017