'दिलवाले' के मुकाबले ये पांच वजहें बनाती है 'बाजीराव मस्तानी' को MUST WATCH!

Dilwale Vs Bajirao Mastani

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ आखिरकार आज सिल्वर स्क्रिन पर रिलीज हो गई है. बॉलीवुड के डैशिंग एक्टर रणवीर सिंह के साथ-साथ एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा स्टारर इस फिल्म को वैसे तो समीक्षकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली है लेकिन आज हम आपको बता हैं वो 5 कारण जो इस ‘बाजीराव मस्तानी’ को बनाती है MUST WATCH

 

रणबीर की दमदार एक्टिंग

 

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह इस फिल्म में एक नए अवतार में नजर आएं हैं. आपको बता दें कि ‘लेडीज वर्सेज रिकी बहल’ से लेकर ‘बैंड बाजा बारात’ जैसी फिल्मों में रोमांटिक अंदाज में नजर आने वाले रणवीर सिंह ने इस फिल्म में पेशवा बाजीराव का किरदार जिस खूबसूरती से निभाया है उसे देख आप उनकी एक्टिंग के कायल हो जाएंगे.

 

शानदार डायलॉग्स

 

‘इश्क का कोई धर्म नहीं होता क्योंकि वो खुद एक धर्म होता है’ से लेकर ‘हीरा में हीरा हो तो उसे कोहिनूर कहते हैं…’ और ‘जड़ पर वार करो, बड़े से बड़ा पेड़ गिर जाता है’ जैसे कई शानदार डायलॉग्स इस फिल्म में काबिल-ए-तारीफ हैं. इसके साथ ही फिल्म की सिनेमेटोग्राफी भी अपने में एक अनोखे अंदाज में है.
दीपिका का तड़का

दीपिका का तड़का फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' में बुंदेलखंड के महाराजा छत्रसाल की बेटी मस्तानी का रोल निभा रही बॉलीवुड की दमदार एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने बखूबी इस्तेमाल किया है. आपको बता दें कि दीपिका ने जिस तरह से एक योद्धा से लेकर एक प्रेमिका का रोल अदा किया है वो फिल्म में तड़का लगाने का काम कर रहा है.

फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ में बुंदेलखंड के महाराजा छत्रसाल की बेटी मस्तानी का रोल निभा रही बॉलीवुड की दमदार एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने बखूबी इस्तेमाल किया है. आपको बता दें कि दीपिका ने जिस तरह से एक योद्धा से लेकर एक प्रेमिका का रोल अदा किया है वो फिल्म में तड़का लगाने का काम कर रहा है.
भंसाली का लाजवाब डायरेक्शन
बॉक्स ऑफिस पर ‘रामलीला’ और ‘देवदास’ जैसी हिट फिल्में को दे चुके बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली को उनके जिस अनोखे अंदाज के लिए जाना जाता है उन मायनों में फिल्म ने ‘बाजीराव मस्तानी’ उनकी पिछली फिल्मों से एक कदम आगे नजर आती है. फिल्म के म्यूजिक से लेकर डायरेक्शन की कमान संभाले भंसाली ने अपने फैंस का पूरा ध्यान रखा है. आपको बता दें कि उन्होंने इस फिल्म में निर्देशन की गजब कमान संभाली है और उन्हें भरोसा है कि यह फिल्म भी उनकी पिछली फिल्म की तरह कुछ नया इतिहास रचेगी.
रणवीर-दीपिका की केमिस्ट्री
रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के बीच की रियल लाइफ केमिस्ट्री को रील लाइफ में देखने और बाजीराव जैसे महान दार्शनिक को बड़े पर्दे पर एक गजब ड्रामे के साथ देखने के लिए आप सिनेमाघरों की ओर रुख कर सकते हैं यानी एंज्वॉयमेंट के साथ-साथ फूल पैसा वसूल मूवी के तौर पर आप ‘बाजीराव मस्तानी’ देखने जा सकते हैं.

Dilwale-vs-Bajirao-Mastani-compressed

और अंत में आपको बताते चलें कि तमाम फिल्म समीक्षकों ने शाहरुख खान स्टारर ‘दिलवाले’ के मुकाबले रणवीर और दीपिका की ‘बाजीराव मस्तानी’ को बेहतर बताया है.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Dilwale Vs Bajirao Mastani
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017