सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है 'ये इश्क सरफिरा'

By: | Last Updated: Monday, 16 November 2015 3:46 AM
Director Varun Khanna: ‘Yeh Ishq Sarfira’ about how situations crush innocence

मुंबई: निर्देशक वरुण खन्ना का कहना है कि उनकी आगामी फिल्म ‘ये इश्क सरफिरा’ सच्ची घटना पर आधारित है, जिसमें दिखाया जाएगा कि निर्दोष लोग जीवन की परिस्थितियों में फंसकर आक्रमक कैसे बनते हैं. खन्ना ने कहा, “दुनिया में कुछ ऐसे अपराधी हैं, जिसे निर्दोष लोग बिना किसी गलती के भुगत रहे हैं. कुछ निर्दोष लोग इससे नफरत करने लगते हैं, उम्मीद छोड़ देते हैं या पुलिस की मदद लेते हैं.”

 

उन्होंने कहा, “लेकिन यहां कुछ लोग ऐसे होते हैं जो परिस्थितियों के कारण आक्रमक बन जाते हैं, बदला लेने के लिए उत्साहित होते हैं और अपने तरीके से न्याय चाहते हैं. ‘ये इश्क सरफिरा’ में दूसरी श्रेणी के लोगों पर प्रकाश डाला गया है, जिनकी मासूमियत इस प्रक्रिया में कुचल दी जाती है.”

 

फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है, जिसमें दो-परिवारों के बीच के संघर्ष का चित्रण किया गया है. इसमें एक युवा लड़के बदलने पर आधारित है.

 

खन्ना ने कहा, “फिल्म का हीरो बलबीर (अखिलेश वर्मा) खुशमिजाज है. उसका ध्यान कॉलेज की खेल गतिविधियों पर पूरी तरह केंद्रित होता है. उसे एक लड़की से प्यार हो जाता है, लेकिन उसकी प्रेमिका की मौत के बाद उसके जीवन में नफरत और बदला लेने की प्रवृत्ति होती है.”

 

खन्ना ने कहा, “उसकी मासूमियत न केवल कुचल दी जाती है, बल्कि वह लोगों को डराने के लिए खतरनाक बन जाता है. मैंने असल जिंदगी के कई अपराधियों के जीवन में इस प्रकार की घटनाओं के बारे में पढ़ा है.”

 

‘ये इश्क सरफिरा’ 27 नवंबर को प्रदर्शित होगी.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Director Varun Khanna: ‘Yeh Ishq Sarfira’ about how situations crush innocence
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Yeh Ishq Sarfira
First Published:

Related Stories

'बाबुमोशाय बंदूकबाज' में सेंसर बोर्ड ने लगाए थे 48 कट, अब सिर्फ 8 कट्स के साथ मिली रिलीज की मंजूरी
'बाबुमोशाय बंदूकबाज' में सेंसर बोर्ड ने लगाए थे 48 कट, अब सिर्फ 8 कट्स के साथ...

'बाबूमोशाय बंदूकबाज' को फिल्म एफसीएटी ने सिर्फ आठ 'मामूली एवं खुद स्वीकार किए गए' कट के साथ फिल्म...

मनोज बाजपेयी ने की नीतीश से बाढ़ प्रभावितों की मदद की अपील
मनोज बाजपेयी ने की नीतीश से बाढ़ प्रभावितों की मदद की अपील

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी ने बुधवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बाढ़...

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017