'डर्टी पॉलिटिक्स' की रिलीज पर लगी रोक

By: | Last Updated: Tuesday, 3 March 2015 12:04 PM
Dirty Politics: Patna HC stays screening of Mallika Sherawat starrer

नई दिल्ली: बॉलीवुड की हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत की मुश्किलें इन दिनों थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं. आपको बता दें कि पटना हाई कोर्ट ने मल्लिका शेरावत स्टारर फिल्म ‘डर्टी पॉलिटिक्स’ की रिलीज पर रोक लगा दी है.

 

दरअसल पटना हाई कोर्ट में दायर की गई एक याचिका में फिल्म ‘डर्टी पॉलिटिक्स’ के उस सीन पर आपत्ति जताई गई है, जिसमें मल्लि‍का शेरावत ने अपने शरीर को तिरंगे से लपेट रखा है.

 

6 मार्च को बॉक्स ऑफिस पर  रिलीज होने वाली फिल्म ‘डर्टी पॉलिटिक्स’ के खिलाफ याचिका पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने कहा कि यह फिल्म तब तक रिलीज नहीं होगी, जब तक कि इससे विवादित सीन का हटाया नहीं जाता है.

दरअसल याचिकाकर्ता ने अपनी याचिका में कोर्ट से कहा कि फिल्म के इस सीन से राष्ट्रध्वज का अपमान हो रहा है. जिसके बाद कोर्ट ने दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद सेंसर बोर्ड और संबंधि‍त प्रशासन को भी नोटिस जारी किया है.

 

यह पहली बार नहीं है जब इस फिल्म के इस सीन पर आपत्ति दर्ज की गई है. इससे पहले भी हैदराबाद में कोर्ट के आदेश पर राष्‍ट्रध्‍वज का कथि‍त रूप से अपमान करने का मामला दर्ज किया गया था.

 

आपको बता दें कि इससे पहले यह फिल्म 13 फरवरी को रिलीज होनी थी, लेकिन अब यह होली पर 6 मार्च को रिलीज होने वाली है. रिलीज टालने की वजह इस फिल्म के लिए एक और गाने की रिकॉर्डिंग बताई गई है.

 

फिल्म के निर्देशक केसी बोकाडि‍या ने एक इंटरव्‍यू में कहा, ‘पहले मेरी फिल्म 13 फरवरी को रिलीज होनी थी, लेकिन ‘घाघरा’ गाना काफी लोकप्रिय हो रहा है, तो हमने सोचा कि एक और गाना रिकॉर्ड किया जाए.’

 

आपको बता दें  कि यह फिल्म राजस्थान के बहुचर्चित भंवरी देवी हत्याकांड से प्रेरित बताया जा रहा है, जबकि बोकाडिया ने इससे इनकार किया है.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Dirty Politics: Patna HC stays screening of Mallika Sherawat starrer
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017