बिकनी की तस्वीर को लेकर दिशा पटानी ट्रोल, यूजर ने कहा 'कोई इसे ढंग की फिल्म दे दो'/ disha patani trolled for posting bikini photo on instagram social media users commenting have some work

बिकनी की तस्वीर को लेकर दिशा पटानी ट्रोल, यूजर ने कहा 'कोई इसे ढंग की फिल्म दे दो'

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी ने सोशल मीडिया पर एक सफेद रंग की बिकनी पहने तस्वीर पोस्ट की है जिसे लेकर यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

By: | Updated: 01 Jan 2018 09:45 AM
disha patani trolled for posting bikini photo on instagram social media users commenting have some work

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी एक हॉट तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें उन्होंने सफेद रंग की बिकनी पहनी हुई थी. उनकी इसी तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.


दरअसल, यूजर्स का मानना है कि दिशा को फिल्मों में काम नहीं मिल रहा जिसकी वजह से वो अपनी हॉट तस्वीरों के जरिए लाइमलाइट में रहना चाहती हैं. इसी को लेकर वो दिशा को कमेंट बॉक्स में ट्रोल कर रहे हैं.


एक यूजर ने तो यहां तक लिखा दिया कि 'कोई इसे ढंग की बॉलीवुड मूवी दे दो यह न्यूड फोटो अपलोड कर करके थक गई है'. हालांकि दिशा के फैंस भी उनके बचाव में उतर आए और कमेंट बॉक्स में ही ट्रोलर्स को लड़कियों की इज्जत करने की हिदायत दे रहे हैं. हालांकि अभी तक दिशा ने किसी भी कमेंट पर काउंटर कमेंट नहीं किया है.


 



☀️😊


A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on





साल 2017 की बात करें तो दिशा इस साल किसी भी बॉलीवुड फिल्म में नजर नहीं आई हैं जिसके कारण भी यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. इस साल दिशा कथित ब्वॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म 'बाघी 2' में धमाल मचाती नजर आने वाली हैं. फिलहाल वो टाइगर के साथ श्रीलंका में नए साल के जश्न में डूबी हुई हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: disha patani trolled for posting bikini photo on instagram social media users commenting have some work
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story LIVE: दोपहर बाद मुंबई आएगा श्रीदेवी का पार्थिव शरीर, घर पर लगा लोगों को तांता