diya mirza speaks over the harvey weinstein sex scandal. यौन शोषण को लेकर बोलीं दीया मिर्जा, 'मुझे भी कई लोगों ने कहा बोरिंग'

यौन शोषण को लेकर बोलीं दीया मिर्जा, "मुझे भी कई लोगों ने कहा बोरिंग"

दीया मिर्जा का कहना है कि उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में किसी को मलाई-मक्खन नहीं लगाया जिसके कारण उन्हें कई लोगों ने बोरिंग कहा.

By: | Updated: 29 Oct 2017 11:02 AM
diya mirza speaks over the harvey weinstein sex scandal

नई दिल्ली: हॉलीवुड फिल्म प्रोड्यूसर हार्वे विंस्टीन का नाम लगातार स्पॉटलाइट में बना हुआ है. यौन शोषण करने के मामले में उनका नाम सामने के बाद हॉलीवुड में हीरोइनें अपनी दास्तां सुनाते हुए विंस्टीन पर आरोप लगा रही हैं.


इस मामले में बॉलीवुड स्टार्स भी अपने साथ हुए यौन शोषण की घटनाओं को खुलकर सामने ला रहे हैं.


हाल ही में दीया मिर्जा ने विंस्टीन मामले को लेकर अपनी राय रखी है. दीया मिर्जा का कहना है कि उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में किसी को मलाई-मक्खन नहीं लगाया जिसके कारण उन्हें कई लोगों ने बोरिंग कहा.


हार्वे विंस्टीन के बारे में बात करते हुए दीया ने कहा, "मुझे इससे खराब और कुछ नहीं लगता कि कोई पुरुष अपनी ताकत का इस्तेमाल किसी महिला या पुरुष के लिए करे."


दीया ने इसके आगे बात करते हुए कहा कि “हमें हार्वे विंस्टीन पर मीडिया में फैसला सुनाने से पहले उन हालात के बारे में सोचना चाहिए जो इस तरह के लोगों को अपनी ताकत का गलत इस्तेमाल करने का मौका देते हैं."


दीया मिर्जा से पहले रिचा चड्डा और इरफान खान भी अपने फिल्म इंडस्ट्री के एक्सपीरियंस शेयर कर चुकें हैं. अकसर ऐसे संवेदनशील मुद्दों पर अपनी राय रखने वाली दीया मिर्जा ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि वो पिछले 20 सालों से फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा हैं और उन्होंने ऐसे कई मामले देखें है कि कैसे कम समय में ज्यादा सफलता पाने के लिए न्यूकमर्स कुछ भी कर जाने को तैयार हो जाते हैं.


दीया ने कहा लेकिन वो नहीं जानते कि सफलता का कोई शॉर्टकट नहीं होता. ऐसे में युवाओं के साथ होने वाली इन चीजों के लिए सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री ही जिम्मेदार नहीं हैं.


दीया ने आगे कहा कि अगर आप काम मांगने की समझ रखते हैं तो आप इस बात की समझ भी रखने के काबिल हैं कि कब आप से काम के बदले समझौता करने के लिए कहा जा रहा है. दीया ने बाताया कि कैसे बिना किसी समझौते उन्होंने अपना करियार फिल्म इंडस्ट्री में बनाया है, जिसके लिए उन्हें बोरिंग भी कहा गया लेकिन उन्होंने इस शब्द को अपने सम्मन के साथ जोड़ा न कि उसे गलत तरीके से लिया.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: diya mirza speaks over the harvey weinstein sex scandal
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story जब अपनी ही फिल्म के गाने पर दुल्हन अनुष्का ने ली एंट्री तो शरमा गए विराट, देखें Video